scriptवाह री यूपी पुलिस! दरोगा के सामने शिक्षिका से छेड़छाड़ के आरोपी को मारे 5 जूते और कर दिया बरी, देखें वीडियो- | Police and panchayat punished for molested accused with 5 shoe punches | Patrika News

वाह री यूपी पुलिस! दरोगा के सामने शिक्षिका से छेड़छाड़ के आरोपी को मारे 5 जूते और कर दिया बरी, देखें वीडियो-

locationमुजफ्फरनगरPublished: Dec 17, 2017 12:05:13 pm

Submitted by:

lokesh verma

मुजफ्फरनगर में शिक्षिका से छेड़खानी के आरोपी को भरी पंचायत में महज पांच जूते मारकर छोड़ा, वीडियो वायरल

Muzaffarnagar
मुजफ्फरनगर. प्रदेश में जहां हाल ही में नारी सुरक्षा सप्‍ताह मनाया गया है, वहीं पुलिस ने इसे मजाक बनाकर रख दिया है। ताजा मामला शाहपुर के पालड़ा गांव का है जहां एक शिक्षिका से छेड़खानी के आरोपी को भरी पंचायत में महज पांच जूते मारकर छोड़ दिया गया। चौंकाने वाली बात ये है कि इस पंचायत में समाज के ठेकेदारों के अलावा यूपी पुलिस का एक दरोगा भी मौजूद था। अब भरी पंचायत में शिक्षिका से छेड़खानी के आरोपी को सजा देने का ये वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।
जानकारी के मुताबिक पूरा मामला शाहपुर थाना के गांव पलड़ा का है। बताया जा रहा है कि इसी गांव के स्‍कूल में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका से युवक समीम अक्‍सर छेड़खानी किया करता था। इससे आजिज शिक्षिका ने यूपी डायल 100 को फोन कर पुलिस बुला ली, लेकिन पुलिस को देख आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। इधर ये खबर गांव में भी आग की तरह फैल गई। जिसके बाद समाज के लोगों ने गांव की बदनामी के डर से आनन-फानन में एक पंचायत बुला ली। इस पंचायत में गांव प्रधान अकील कुरैशी के अलावा सैकड्रों गांव के लाेग भी शामिल हुए। साथ यूपी डायल 100 पर तैनात सब इंस्‍पेक्‍टर मलखान भी मौजूद थे। इस दौरान आरोपी युवक समीम को भी मौके पर बुलाया गया और पंचायत ने पुलिस के सामने फरमान सुनाया कि आरोपी को उसके परिजन पांच जूते या थप्‍पड़ मारेंगे। इसके बाद आरोपी युवक को भरी पंचायत में पांच जूते मारकर मामले को रफा-दफा कर दिया गया।
बता दें कि जब यह पंचायत चल रही थी और आरोपी को सजा दी जा रही थी तब किसी ग्रामीण ने वीडियो बना लिया। इसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। इस संबंध में जब शाहपुर पुलिस से बात की गई तो उन्‍होंने पंचायत का फरमान मानने से इनकार करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी का दावा किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो