scriptलग्जरी कार में अवैध हथियार लेकर घुमते थे गिरोह के बदमाश, करते थे ऐसा गंदा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार | police arrested 2 robbers and recovered many bike and car | Patrika News

लग्जरी कार में अवैध हथियार लेकर घुमते थे गिरोह के बदमाश, करते थे ऐसा गंदा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 21, 2019 05:02:23 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

पुलिस के हत्थे चढ़े गिरोह के दो बदमाश मिली इतनी कार और बाइक
मिनटों में गाड़ी और बाइक पर हाथ साफ कर देते थे आरोपी
गिरोह के सरगना का पता लगाने में जुटी पुलिस

मुजफ्फरनगर। जिले के थाना चरथावल पुलिस ने चेकिंग के दौरान वाहन चोरोंं के बड़े गिरोह का खुलासा करते हुए 2 तमंचे कारतूस व एक ब्रेजा कार, दो बुलेट मोटरसाइकिल 1 एक्टिवा सहित चोरी के 10 वाहन बरामद किए हैं। पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जबकि गिरोह के सरगना सहित तीन बदमाश अभी फरार हैं। जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी गई है और पुलिस द्वारा जल्द ही गिरोह के सरगना की गिरफ्तारी का दावा किया जा रहा है।

चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश

मामला थाना चरथावल क्षेत्र का है। जहां चरथावल पुलिस द्वारा की जा रही चेकिंग के दौरान पुलिस ने घिससुखेड़ा चौराहे पर जब बीती रात एक ब्रेजा कार को रोकने का प्रयास किया गया, तो कार से निकलकर दो बदमाश भाग निकले। पुलिस ने पीछा कर दोनों बदमाशों को धर दबोचा। पूछताछ में बदमाशों ने अपना नाम अब्दुल करीम पुत्र वहीद निवासी ग्राम कूटेसरा थाना चरथावल तथा फाजिल पुत्र उम्मेद निवासी मच्छी मोहल्ला रुड़की हरिद्वार बताये। पुलिस ने दोनों बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे तथा चार कारतूस बरामद किए है। पुलिस ने आरोपियों के पास से ब्रेजा कार के साथ ही बदमाशों की निशानदेही पर एक टाटा कैंटर, दो बुलेट बाइक, एक अपाची, दो हीरो होंडा स्प्लेंडर, दो पैशन प्लस तथा सिल्वर रंग की एक्टिवा बरामद की है। एसएसपी ने बताया कि गिरोह के सरगना शहजाद पुत्र इकबाल निवासी ग्राम कूटेसरा सहित तीन और बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो