scriptगंगा स्नान मेले में युवक ले जा रहे थे ऐसी चीज, पुलिस ने देखते ही कर लिया गिरफ्तार- देखें वीडियो | police arrested 3 criminals in checking and recovered illegal weapons | Patrika News

गंगा स्नान मेले में युवक ले जा रहे थे ऐसी चीज, पुलिस ने देखते ही कर लिया गिरफ्तार- देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 11, 2019 06:54:11 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

पुलिस ने स्नान से पहले चेकिंग के दौरान आरोपियों को पकड़ा
आरोपियों के पास से तमंचा व चाकू हुआ बरामद
पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

मुजफ्फरनगर। जिले के थाना रामराज क्षेत्र के गांव धर्मपुरा चुंहापुर में रविवार देर शाम को कार्तिक माह के गंगा स्नान मेले में उस समय हड़कंप मच गया। जब पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन युवकों को दबोच लिया। पुलिस ने तीनों युवकों के पास से दो देसी तमंचे व चाकू बरामद किये। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

कोर्ट से निकलते ही साले ने जीजा की कर दी ऐसी धुनाई, वीडियो बनाने लगे लोग- देखें वीडियाे

दरअसल जनपद मुजफ़्फरनगर में रविवार देर शाम वरिष्ठ पुलिस अध्यक्ष अभिषेक यादव के आदेशानुसार अपराधियों की धर पकड़ के लिए पुलिस लोगों के चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस को मुख़बिर की सूचना मिली की कुछ लोग बैग में तमंचा और चाकू लेकर जा रहे है। इस पर धर्मपुरा चूहापर मेले मे थाना अध्यक्ष रामराज राजेन्द्र गिरी व उनकी टीम ने लोगों ककी चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने मेले से तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अनुज उफऱ् अर्जुन हटेला, मोनू उफऱ् मनोज और सोनू उफऱ् सोहनपाल निवासीगण मोडख़ुर्द थाना बहसूमा मेरठ के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो तमंचे व चाकू बरामद कर गिरफ्तार कर लिया। तीनों युवकों के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर एक तमंचा 12 बोर 6 जि़न्दा कारतूस व एक चाकू बरामद किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो