script25 हज़ार के इनामी बदमाश का पुलिस ने मुठभेड़ में कर दिया ऐसा हाल | Police arrested a criminal after in an encounter in muzaffarnagar | Patrika News

25 हज़ार के इनामी बदमाश का पुलिस ने मुठभेड़ में कर दिया ऐसा हाल

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 28, 2019 07:30:14 pm

मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली

encounter.png

 

मुजफ्फरनगर. थाना चरथावल पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो फरार गया। बदमाश की तलाश में पुलिस ने गन्ने के खेतों में कॉम्बिंग की, मगर बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल रहे। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक बाईक, तमंचा और कारतूस बरामद करने का दावा किया है। पुलिस के अनुसार घायल बदमाश पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस शहर में जमकर हुआ खूनी संघर्ष, एक दर्जन लोग हो गए लहूलुहान

मामला थाना चरथावल क्षेत्र का है, जहां गांव ज्ञाना माजरा की पुलिया पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुखबिर द्वारा मिली सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बाइक सवार दो बदमाशों को उस समय घेर लिया, जब बाइक सवार दो बदमाश थानाभवन की ओर से किसी घटना को अंजाम देने जा रहे थे। इसी बीच मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एसआई संजय त्यागी और एसआई ज्ञानेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ बिरालसी चौकी पर पुल के नजदीक चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। तभी पुलिस को एक बाइक पर दो युवक थानाभवन की ओर से आते दिखायी दिए। पुलिस ने बाइक पर आए दोनों सवारों को रुकने का इशारा किया, लेकिन उन्होंने पुलिस पर फायरिंग करते हुए बाइक को बिरालसी नहर पर दौड़ा दी। इसके बाद पुलिस ने पीछा करते हुए ज्ञानमाजरा पुल के नजदीक घेराबंदी करते हुए बदमाशों को घेर लिया।

यह भी पढ़ें: दिवाली से पहले सरकार हर व्यक्ति के इस खाते में डालेगी इतना पैसा, ऐसे करें चेक

इस दौरान पुलिस की फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी ईंख के खेतों में घुसकर कर फरार हो गया। पुलिस ने बदमाश को दबोचकर उसके कब्जे से एक तमंचा, दो कारतूस, तीन खोखा और बाइक बरामद की। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम आले नबी उर्फ टुईया पुत्र अब्दुल हक निवासी निर्धना थाना चरथावल मुजफ्फरनगर बताया है, जबकि उसके फरार होने वाले साथी के विषय में जानकारी जुटाई जा रही है। घायल बदमाश पर गौकशी के दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। मौके पर पहुंचे सीओ सदर धनन्जय सिंह कुशवाह ने बताया कि घायल बदमाश पर पच्चीस हजार का इनाम भी घोषित है।

ट्रेंडिंग वीडियो