scriptMuzaffarnagar: पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर शराब को किया पस्त | police arrested a crook after an encounter in muzaffarnagar | Patrika News

Muzaffarnagar: पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर शराब को किया पस्त

locationमुजफ्फरनगरPublished: Dec 16, 2020 06:10:46 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– मुजफ्फरनगर में थाना मंसूरपुर क्षेत्र के जोहरा अंडरपास पर हुई मुठभेड़
– पुलिस अवैध शराब के सप्लायर को मारी गोली
– कई जिलों में शराब सप्लाई करता था बदमाश

muzaffarnagar2.jpg
मुजफ्फरनगर. थाना मंसूरपुर क्षेत्र में पुलिस की मंगलवार देर रात नकली शराब तस्करों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक शराब तस्कर पुलिस की गोली से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। गिरफ्तार किए गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा और एक गाड़ी से 17 पेटी अवैध देसी शराब बरामद की है, जो रेक्टिफाइड केमिकल से तैयार कर मुजफ्फरनगर, मेरठ व शामली सहित आसपास के जिले में सप्लाई होनी थी।
यह भी पढ़ें- बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बिजली के पोल से टकराई कार बनी आग का गोला

https://youtu.be/I_JdbSwIKNw
दरअसल, मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र के जोहरा अंडर पास का है। जहां थाना मंसूरपुर पुलिस रात्रि चेकिंग कर रही थी, तभी पुलिस को एक कार आती दिखाई दी। जब पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया तो कार सवार युवक ने पुलिस पर फायर कर दिया, जिस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। पुलिस की फायरिंग में कार सवार बदमाश घायल हो गया। पुलिस के अनुसार घायल बदमाश मनोज उर्फ मास्टर है, जो मेरठ के सरधना का रहने वाला है और इस बदमाश पर गैंगस्टर सहित मुजफ्फरनगर शामली बागपत और मेरठ में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। बदमाश के पास से एक गाड़ी जिसमें 17 पेटी देसी शराब के साथ-साथ एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।
बताया जा रहा है कि बदमाश रेक्टिफाइड शराब बनाकर उसे देसी शराब की बोतल में भरकर मुजफ्फरनगर, शामली और मेरठ में सप्लाई करता था। पकड़े गए बदमाश के खिलाफ विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। पहले भी कई बार वह जेल जा चुका है। सीओ खतौली ने बताया कि बदमाश से फिलहाल पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो