Video: गोकशी कर रहे बदमाशों और पुलिस के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग, एक को मारी गोली

Highlights
- खतौली पुलिस ने गोकशों से बचाई बछड़े की जान
- पुलिस गिरफ्त में आया 10 हजार का इनामी
- पहले भी गोकशी की वारदात को अंजाम दे चुका है आरोपी कद्दू

मुजफ्फरनगर. जिले में बुधवार को दिनदहाड़े पुलिस और गोकशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई, जब दो गोकश जंगलों में एक गाय के बछड़े को काटने के लिए ले गए। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए जंगल में गोकशों को घेर लिया। जहां पुलिस और गोकशों के बीच हुई फायरिंग में एक आरोपी घायल हो गया। जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल आरोपी के कब्जे से एक बाइक, एक तमंचा व एक जिंदा गाय का बछड़ा और पशु काटने के औजार बरामद किए हैं। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी 10 हजार का इनामी है।

यह भी पढ़ें- 25 हजार होमगार्ड को निकाले जाने पर शिवसेना ने दी योगी सरकार को ये चेतावनी, देखें वीडियो

दरअसल, मामला थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि चौधरी चरण सिंह कांवड़ नहर पटरी मार्ग पर गांव बुआडा के निकट जंगल में दो लोग एक गाय के बछड़े को काटने के लिए ले जा रहे हैं। सूचना मिलते ही खतौली पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर दोनों गोकशों को घेर लिया। खुद को पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि दूसरा साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया।

एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान वकील कद्दू नवाब निवासी जैन नगर खतौली के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि कद्दू पर कई गो हत्या के मुकदमे दर्ज हैं। उस पर पुलिस की ओर से 10 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। इस घटना में पुलिस ने एक गाय के बछड़े को कटने से बचा लिया है। पुलिस ने मौके से एक बाइक, एक तमंचा कारतूस और पशु काटने के औजार बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें- अयोध्या पर साक्षी महाराज ने दिया बयान तो भड़के मौलाना कहा- इन्हें दी जानी चाहिए ऐसी सजा- देखें वीडियाे

Show More
lokesh verma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned