scriptलग्जरी कार का शौक करने वालों के लिए बड़ी मुसीबत थे ये लोग, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, देखें वीडियो | police arrested car thieves | Patrika News

लग्जरी कार का शौक करने वालों के लिए बड़ी मुसीबत थे ये लोग, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 03, 2019 04:28:05 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-Police ने इनके कब्जे से स्कूटी बाइक सहित 8 गाड़ियां बरामद की है
-जिसमें लग्जरी कार भी शामिल हैं
-पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के सदस्यों के क्रियाकलापों की छानबीन शुरू कर दी है

car_drive.jpg
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने मुठभेड़ (Police Encounter) के दौरान दो साथियों वाहन चोर गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। पुलिस (Police) ने जिनके कब्जे से स्कूटी बाइक सहित 8 गाड़ियां बरामद की है। जिसमें लग्जरी कार भी शामिल हैं। पकड़े गए वाहन चोर गिरोह के सदस्य गाड़ियां चोरी कर उनके नंबर प्लेट इंजन नंबर चेसिस नंबर बदलकर दूसरे शहरों में गाड़ियां (Car Theft) बेचने का काम करते थे। पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के सदस्यों के क्रियाकलापों की छानबीन शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

SP देहात पर गंभीर आरोप लगाते हुए धरने पर बैठे हिंदू संगठन के पदाधिकारी, देखें Video

मामला थाना मीरापुर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पुलिस द्वारा की जा रही वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस द्वारा सामने से आ रही आल्टो कार को रोकने का प्रयास किया गया तो कार सवारों ने कार रोकने के बजाय पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस ने फायरिंग कर भाग रहे कार सवारों का पीछा किया और कुछ ही दूरी पर थाना क्षेत्र के संभल हेड़ा के निकट भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया।
यह भी पढ़ें

Azam Khan की तरह उनकी पत्‍नी को भी देना पड़ सकता है इस्‍तीफा

पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए लवप्रीत सिंह पुत्र निर्मल सिंह निवासी यूसुफपुर चौतरा थाना झिंझाना जनपद शामली वह सुभाष सैनी पुत्र देशराज निवासी गली नंबर 2 राधास्वामी कॉलोनी अंबाला रोड कैथल हरियाणा पिछले काफी समय से स्कूटर मोटरसाइकिल व गाड़ियां चोरी करने का काम कर रहे थे। जो हरियाणा, उत्तर प्रदेश, दिल्ली आदि स्थानों से गाड़ियां चुराकर उनके इंजन नंबर चेसिस नंबर बदल कर दूसरा स्थानों पर गाड़ियां बेचते थे। पुलिस ने पकड़े गए दोनों वाहन चोरों के कब्जे से गांव मुक्कलम पुर के बाग में छुपाई गई एक अल्टो कार, एक होंडा अमेज कार, एक डस्टर कार, एक स्कोडा कार, 2 स्कूटी, एक मोटरसाइकिल सहित कुल 8 वाहन बरामद किए हैं। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक तमंचा कारतूस बरामद की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो