script

गोकशी करने जा रहे बदमाश को पुलिस ने एनकाउंटर में मारी गोली, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 25, 2020 04:23:32 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- मुजफ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र के गांव कयामपुर के जंगल का मामला- गोकशी की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे तीन बदमाश- दो बदमाश मौका पाकर हुए फरार

muzaffarnagar.jpg
मुजफ्फरनगर. चरथावल थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि तीन बदमाश गोकशी की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। इसी बीच मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया। जबकि उसके दो साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

6 लोगों को निवाला बना चुके आदमखोर गुलदार को पकड़ने के लिए चलाया सर्च ऑपरेशन, देखें वीडियो

दरअसल, मामला मुजफ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र के गांव कयामपुर के जंगल का है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कार सवार कुछ बदमाश किसी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी के लिए चेकिंग अभियान चलाया। इसी बीच पुलिस ने सामने से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी को रुकने का इशारा किया तो गाड़ी में सवार लोगों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। इसके बाद पुलिस ने स्कॉर्पियो का पीछा करते हुए थाना चरथावल क्षेत्र के कयामपुर गांव के जंगल में बदमाशों की घेराबंदी कर ली।
पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली लगने से एक गोकश घायल हो गया। जबकि उसके दो साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। घायल बदमाश की पहचान भूरा पुत्र फारुख निवासी कूटेसरा थाना चरथावल के रूप में हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो