पुलिस ने 5 शातिर लुटेरों को एक साथ किया गिरफ्तार तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Iftekhar Ahmed | Publish: Oct, 09 2019 07:44:05 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

  • महिला से लूट की वारदात का पुलिस ने किया खुलासा
  • लूट के आरोप में पांच युवकों को किया गया गिरफ्तार
  • गिरफ्तार युवकों से लूट का सामान हुआ बरामद

 

मुजफ्फरनगर. नई मंडी कोतवाली को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी, जब पुलिस ने एक दंपत्ति से हुई लूट की घटना के मामले में चंद घंटों में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पांचों शातिर लुटेरों को जेल भेज दिया है। पुलिस ने पकड़े गए शातिर लुटेरों के गिरोह के कब्जे से दो मोटरसाइकिल, हजारों की नकदी, तीन छुरी भी बरामद की है। इसके अलावा एक एयर पिस्टल भी बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने लूटेरों के लिए मुखबिरी करने वाले युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: UPTET 2019: शिक्षक बनने का सपना देख रहे युवक-युवतियों के लिए आई बड़ी खुशखबरी

मामला थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र का है। यहां बुधवार की शाम बझेडी रोड़ स्थित रेलवे फाटक पर एक दंपत्ति के साथ लूट हुई थी, जिसके बाद थाना नई मंडी पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्र में घेराबंदी कर दी थी। पुलिस के हाथ बड़ी सफलता उस समय लगी, जब इस गिरोह के पांच लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इन बदमाशों के पास से दो मोटरसाइकिल, 16,700 रुपये की नकदी, सोने और चांदी के लुटे हुए जेवरात, एक देसी तमंचा, एक एयर गन, तीन छुरी बरामद की। शातिर लुटेरों का यह गैंग क्षेत्र में काफी समय से सक्रिय था और कई घटनाओं को अंजाम दे चुका था।

Video: Bijnor की इस बेटी का वीडियो हो रहा वायरल, देखकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

इस गैंग के पकड़े जाने के बाद क्षेत्र के लोगों ने राहत की सांस ली है। इस घटना में पुलिस के हत्थे घटना की मुखबिरी करने वाला युवक भी चढ़ गया है। आरोप है कि इसने लुटेरों से 20 हज़ार रुपये लेकर मुखबिरी की थी। पकड़े गए बदमाशों में राशिद त्यागी पुत्र शाहिद त्यागी, सरवर त्यागी, उस्मान शानू और शाहनवाज, नौशाद और आमिर शामिल है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned