scriptप्रेमी के साथ मिलकर महिला ने किया ऐसा काम, लोगों ने देखा तो निकल गई चीख, देखें वीडियो | police arrested lady to murder her husband | Patrika News

प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने किया ऐसा काम, लोगों ने देखा तो निकल गई चीख, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 20, 2019 10:22:17 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

demo

प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने किया ऐसा काम, लोगों ने देखा तो निकल गई चीख, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर। जनपद के शाहपुर थाना क्षेत्र के गडरियान मोहल्ले में दिन निकलते ही उस समय सनसनी फैल गई जब मोहल्ले के सुनील पुत्र जगदीश की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गोद कर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद पुलिस ने तहकीकात शुरू करी तो सुनील की हत्यारिन उसकी पत्नी ही निकली। जिसने अवैध सम्बन्धों के चलते अपने प्रेमी मोहर सिंह के साथ मिलकर सुनील की धारदार हथियार से कत्ल कर दिया। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पुलिस ने उसके प्रेमी की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

इलाज के लिए ‘अस्पताल’ आएगा मरीज के घर, यूपी के इतने जिलों में शुरू हो रही है सेवा

दरअसल, मामला थाना शाहपुर क्षेत्र का है, जहां कस्बा शाहपुर के मोहल्ला गडरियान निवासी दलित व्यक्ति सुनील की उसके ही घर में चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं कस्बे में हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
यह भी पढ़ें

इस दिग्गज नेता ने किया सबसे बड़ा खुलासा, सपा-बसपा के गठबंधन में इसलिए दी गर्इ RLD को सीटों की भीख

पुलिस ने इस हत्याकांड की तहकीकात शुरू की जिसमें डॉग स्कवायड की मद्दद से घटना स्थल की बारीकी से जाँच पड़ताल की गई। जिसके बाद शक के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी सुधा को पूछताछ के बाद हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की गई तो उसने पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दे दी। इसके बाद पुलिस ने हत्यारन पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि उसके प्रेमी की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

दौरों पर मुख्यमंत्री के स्वागत आैर उपहार देने पर प्रतिबंध, सिर्फ एक फूल से करेंगे आगवानी, ये है नर्इ गाइडलाइन

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एक व्यक्ति की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी थी। जिसमें सबूतों के चलते उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया। इस हत्या में अवैध सम्बन्धों का मामला प्रकाश में आ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो