scriptVIDEO: मोटरसाइकिल लूट कर भागना पड़ा महंगा, पुलिस ने बदमाशों को कर लिया गिरफ्तार | Police arrested miscreants fleeing by robbing motorcycles | Patrika News

VIDEO: मोटरसाइकिल लूट कर भागना पड़ा महंगा, पुलिस ने बदमाशों को कर लिया गिरफ्तार

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 26, 2019 09:08:57 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

बाइक लूट कर भाग रहे बदमाशों से मुठभेड़
पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने तमंचा और बाइक की बरामद

screenshot_from_2019-09-26_08-55-28.jpeg
मुजफ्फरनगर। राहगीर से बाइक लूट कर भाग रहे बदमाशों को मंहगा पड़ गया और पुलिस ने घेराबंदी करके दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। दऱअसल मुजफ्फरनगर के थाना मीरापुर क्षेत्र में कस्बा जानसठ निवासी नितिन बाइक पर सवार होकर देर रात गांव कुतुबपुर से वापस अपने घर लौट रहा था। जैसे ही वह गंग नहर की कुतुबपुर झाल पर पहुंचा तो पहले से ही बैठे वहां दो बदमाशों ने उसे हथियारों के बल पर आतंकित कर रोक लिया। बदमाशों ने उससे बाइक व नकदी लूट ली और फरार हो गए।
इसके बाद पीड़ित द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, तो पुलिस ने जिस और बदमाश गए थे उस ओर से ही घेराबंदी शुरू कर दी। दुर्घटना की सूचना सभी थाना प्रभारियों को कर दी जिसके बाद थाना मीरापुर पुलिस द्वारा बदमाशों को कुछ ही दूरी पर घेर लिया गया। अपने आप को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया और वह वहीं गिर गया। जबकि दूसरा बदमाश गन्ने के खेत में घुस गया।
घटना की सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एसपी देहात नेपाल सिंह सीओ सोमेंद्र नेगी ने घंटों कॉम्बिंग कराई गई तो दूसरे बदमाश को भी कांबिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि घायल बदमाश का नाम लाखन उर्फ काला पुत्र हरपाल निवासी इनाम पूरा मंडावर जनपद बिजनौर का रहने वाला है। जिसे घायल अवस्था में हॉस्पिटल में भर्ती कराया जबकि दूसरे बदमाश का नाम महावीर पुत्र तारा निवासी फिरोजपुर थाना भोपा बताया जा रहा है। दोनों बदमाशों के खिलाफ आधा आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से लूटी गई मोटरसाइकिल दो तमंचे व कारतूस बरामद किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो