scriptअगर आप भी चलते हुए फोन पर करते हैं बात तो रहें सावधान, बड़ी वारदात के हो सकते हैं शिकार, देखें वीडियो | police arrested mobile phone snacther | Patrika News

अगर आप भी चलते हुए फोन पर करते हैं बात तो रहें सावधान, बड़ी वारदात के हो सकते हैं शिकार, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 08, 2019 04:24:51 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-लूटेरे का दूसरा साथी मौके का फायदा उठाते हुए फरार हो गया
-पुलिस ने पकड़े गए मोबाइल लुटेरे के कब्जे से लूटे गए 13 महंगे मोबाईल फोन बरामद किए हैं
-दूसरे आरोपी के पकड़े जाने के बाद पुलिस को और भी मोबाइल व अन्य सामान बरामद की उम्मीद है

41556421182_ebeb4a5208.jpg
मुजफ्फरनगर। पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लग गई जब पुलिस ने चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्र के बझेडी रेलवे फाटक के निकट एक मोबाईल लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया। वहीं लूटेरे का दूसरा साथी मौके का फायदा उठाते हुए फरार हो गया। पुलिस ने पकड़े गए मोबाइल लुटेरे के कब्जे से लूटे गए 13 महंगे मोबाईल फोन, एक लग्जरी कार, 3 आईडी, 1 तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं पुलिस के अनुसार पकड़ा गया मोबाइल लुटेरा इतना शातिर है कि फोन पर बात करने वालों का मोबाइल फोन पल भर में ही उड़ा कर फरार हो जाता था। दूसरे आरोपी के पकड़े जाने के बाद पुलिस को और भी मोबाइल व अन्य सामान बरामद की उम्मीद है।
यह भी पढ़ें

Diwali से पहले दोगुना हुआ देश की पहली Private Train का किराया, Flight से महंगा मिल रहा 26 अक्टूबर का Ticket!

दरअसल, जनपद में पिछले दिनों काफी दिनों से लोगों के मोबाइल चोरी होने वह छीनने की घटना सामने आ रही थी। जिसके चलते एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा मोबाइल चोरों पर शिकंजा कसने के लिए एक टीम गठित की गई। जिसमें थाना सिविल लाइन के थाना प्रभारी समय पाल अत्री को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के बझेडी रोड पर दो संदिग्ध लोग एक कार में सवार होकर जा रहे हैं। कभी पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर इन लुटेरों की घेराबंदी करते हुए पुलिस ने उन्हें बझेडी रेलवे फाटक के निकट चेकेिंग के लिए रोक लिया।
यह भी पढ़ें

Dussehra के मौके पर निकला RSS का पथ संचलन

पुलिस द्वारा रोके जाने पर एक लुटेरा मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया, जबकि पुलिस ने दूसरे आरोपी सानू पुत्र नसरुद्दीन निवासी मोहल्ला मल्लू पुरा थाना सिविल लाइन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जिसके कब्जे से एक लग्जरी कार जिसमें 13 महंगे मोबाइल फोन, तीन आईडी, एक तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार पकड़े गए फोन सभी चोरी के हैं। जिन्हें आरोपी बेचने के लिए जा रहे थे। मगर पुलिस की नजर से नहीं बच सके।
पुलिस फरार लुटेरे आदिल पुत्र सलीम निवासी 86 पट्टी मुड़ाला नालापर कस्बा खेकड़ा जनपद बागपत की तलाश में जुट गई है। घटना का खुलासा करते हुए एसपी सिटी सतपाल आंतिल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया गया है और इसका एक साथी भागने में कामयाब भी रहा है। जिसके मोबाइल से 13 मोबाइल, 1 कार, 3 आईडी, 1 तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं और कई मोबाइल के फोटोग्राफ मिले हैं। ये लोग लगभग 1 साल से मोबाइल चोरी का काम कर रहे थे और आसपास के जनपद में कम दामों पर मोबाइल को बेच दिया करते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो