दुकानों से मोबाइल चुराने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, 42 चोरी के मोबाइल बरामद

थाना बुढ़ाना पुलिस ने किया गिरफ्तार। दो आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार। फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस।

By: Rahul Chauhan

Published: 21 Aug 2021, 04:52 PM IST

मुजफ्फरनगर। थाना बुढाना कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चैकिंग के दौरान 3 मोबाइल चोरों को गिरफ्तार किया है। 2 आरोपी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से चोरी के 42 मोबाइल बरामद किए हैं। जो जनपद मुज़फ्फरनगर के साथ साथ अन्य जनपदों से मोबाइल की दुकानों को उखाड़ कर चोरी किये गये हैं। पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है, जबकि फरार आरोपियों की तलाश में टीम गठित कर दी है।

यह भी पढ़ें: बदमाशों की गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा इटावा जेल परिसर, बाल-बाल बचे डिप्टी जेलर

दरअसल, मामला थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के कांधला रोड से कुरालसी जाने वाले रास्ते का है। जहां पर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि परसौली से नहर के रास्ते से कुछ अज्ञात बदमाश जा रहे हैं। जिनके पास चोरी का माल भी है। मुखबिर की इसी सूचना पर पुलिस ने बदमाशो की घेराबंदी कर मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो आरोपी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पकड़े गये बदमाशो के कब्जे से चोरी के 42 मोबाइल एंड्राइड व कीपैड फोन बरामद किये हैं।

यह भी पढ़ें: शादी अनुदान व पारिवारिक लाभ योजना घोटाला के बाद अफसर हुए सतर्क, अब यह प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद मिलेगा अनुदान

पकड़े गए बदमाशों में इकबाल राणा पुत्र शहजाद, गांव परसौली उम्मेद पुत्र युसूफ गांव परसौली, सलीम पुत्र जुम्मा गांव नगला थाना भावनपुर जिला मेरठ शामिल हैं। फरार आरोपियों में आमिर हसन उर्फ पुत्र यूसफ़ परासौली, शादबुर्फ़ बद्दू पुत्र वकील निवासी गांव जोगिया खेड़ा थाना फुगाना शामिल हैं। वहीं पुलिस ने फरार आरोपियों की तलाश में टीम गठित कर दबिश देनी शुरू कर दी है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned