scriptप्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया युवक, तभी आ गई लड़की की मां और फिर जो हुआ… | police arrested one in murder case | Patrika News

प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया युवक, तभी आ गई लड़की की मां और फिर जो हुआ…

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 17, 2019 05:00:33 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

हत्यारोपी का मृतका की पुत्री के साथ काफी दिन से प्रेम प्रसंग चल रहा था
मृतका को दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी हो गई थी

door

प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया युवक, तभी आ गई लड़की की मां और फिर जो हुआ…

मुजफ्फरनगर। जनपद में 6 दिन पूर्व यानि 11 अप्रैल को घर में घुसकर हुई महिला की हत्या का बुधवार को नगर कोतवाली पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्यारोपी अमन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल, 11 अप्रैल 2019 को नगर कोतवाली क्षेत्र के अंबा विहार में हुमा नाम की महिला की घर में घुसकर गला दबाकर हत्या और लूटपाट की घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया था।
यह भी पढ़ें

तीन कंपनियों का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये के सामान पर एेसे किया हाथ साफ, देखें वीडियो

पुलिस अधीक्षक नगर सतपाल अंतिल ने मामले का सनसनीखेज खुलासा करते हुए जानकारी दी कि हत्यारोपी अमन का मृतका की पुत्री के साथ काफी दिन से प्रेम प्रसंग चल रहा था और मृतका हुमा को दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी हो गई थी और वह इस प्रेम प्रसंग में रुकावट बन रही थी।
यह भी पढ़ें

वॉट्सऐप पर अपनी फोटो भेजकर फंसाती थी युवकों को और घर बुलाकर कर देती थी…

घटना की रात हत्यारोपी अमन और उसकी प्रेमिका के बीच फोन पर बातचीत हुई, उसके बाद अमन प्रेमिका के घर ही पहुंच गया। हुमा ने अमन को अपने घर देखा तो अमन ने हुमा को धक्का देकर बेड पर गिरा दिया और दुपट्टे से हुमा की गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और अपनी प्रेमिका के भी हाथ पांव बांधकर उसे जान से मारने की धमकी देकर घटना को संदिग्ध बनाने के लिए घर में रखे जेवरात भी लूटकर फरार हो गया। पुलिस इस हत्या में मृतका की बेटी की भूमिका की भी जांच कर रही है। पुलिस ने हत्यारोपी अमन से लुटे हुए जेवरात, एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो