Finance कंपनी के अधिकारी से बदमाशों को पंगा लेना पड़ा भारी, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक, देखें वीडियो

Finance कंपनी के अधिकारी से बदमाशों को पंगा लेना पड़ा भारी, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Updated: 12 Oct 2019, 06:51:19 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

Highlights:

-उत्तराखंड बॉर्डर पर यूपी की चेकपोस्ट के पास से घेराबंदी कर दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया गया

-वहीं उनका एक साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया

-गिरफ्तार किए गए लुटेरों ने पिछले दिनों एक फाइनेंस कंपनी के अधिकारी को लूटा था

मुजफ्फरनगर। जनपद में थाना पुरकाजी पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब चेकिंग के दौरान उत्तराखंड बॉर्डर पर यूपी की चेकपोस्ट के पास से घेराबंदी कर दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया गया। वहीं उनका एक साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए लुटेरों ने पिछले दिनों एक फाइनेंस कंपनी के अधिकारी को हथियारों के बल पर आतंकित कर उससे लाखों की नकदी व कागजात लूटकर फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें : राम मंदिर को लेकर विश्व हिन्दू परिषद अध्यक्ष का दावा, अगले महीने मिल जाएगी खुशखबरीराम मंदिर को लेकर विश्व हिन्दू

घटना के बाद घटना का खुलासा करने के लिए गठित की गई टीम द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के कब्जे से दो तमंचे, कारतूस, दो मोबाइल फोन जो कि लूट की रकम से खरीदे गए थे. 20850 रुपये की नकदी, एक मोटरसाइकिल और लूटे गए फाइनेंस कंपनी के जरूरी कागजात बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें: महिला को दरोगा ने कही ऐसी बात, गुस्साए लोगों ने कर दिया बुरा हाल, देखें वीडियो

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 24 सितंबर 2019 को थाना पुरकाजी क्षेत्र के गंगनहर पटरी पर एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ अज्ञात बाइक सवार युवको ने लूट की घटना को अंजाम देने के पश्चात फरार हो गए थे। इस संबंध में थाना पुरकाजी व क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हासिल हुई है। जिसमें मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान भुराहेड़ी चेकपोस्ट के पास से दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपने नाम अंकित पंवार पुत्र कंवरपाल उर्फ कलम सिंह निवासी अहमदपुर थाना रामपुर मनिहारन जनपद सहारनपुर व रजत पुत्र राकेश कुमार निवासी अहमदपुर थाना रामपुर मनिहारन जनपद सहारनपुर बताया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों से जब पुलिस द्वारा सख्ताई से पूछताछ की गई तो गिरफ्तार अभियुक्तो ने गंगनहर पटरी पर हुई फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ लूट की वारदात को कबूल की।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned