scriptपुलिस ने दो युवकों को चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ धर दबोचा | police arrested thieves with two stolen bikes | Patrika News

पुलिस ने दो युवकों को चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ धर दबोचा

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 14, 2019 08:56:36 pm

Submitted by:

Iftekhar

आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने भेजा जेल
तीसरा साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से हुआ फरार
पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए गठित की टीम

muzaffarnagar

पुलिस ने दो युवकों को चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ धर दबोचा

मुजफ्फरनगर. थाना चरथावल पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो युवकों को चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ धर दबोचा। पकड़े गए पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की दो मोटरसाइकिल और बरामद की गई, जबकि वाहन चोर गिरोह का तीसरा सदस्य पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस ने टीम गठित कर दी है। आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने पीएम मोदी की चाय को लेकर पहली बार कही ऐसी बात, चारों तरफ होने लगी चर्चा

दरअसल, मामला थाना चरथावल क्षेत्र का है। जहां पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि दो वाहन चोर गिरोह के सदस्य चोरी की दो बाइकों के साथ जा रहे हैं। तभी पुलिस ने इन वाहन चोरों को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान शुरू किया। कुछ ही देर में दोनों आरोपी चोरी की मोटरसाइकिल के साथ दबोच लिया गए। जिसमें पकड़े गए दोनों शातिर वाहन चोर गिरोह के सदस्य हैं, जिसमें एक का नाम दीपचंद पुत्र जयवीर और दूसरा मुकुट पुत्र इंद्र सिंह बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: हिन्दू धर्म त्यागकर युवक ने अपनाया इस्लाम धर्म तो परिजनों ने कर दिया यह काम

पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने एक ट्यूबवेल पर खड़ी चोरी की दो मोटरसाइकिल और बरामद की है, जबकि इनका तीसरा एक साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ जनपद शामली और मुजफ्फरनगर में कई मुकदमे दर्ज बताया जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो