पुलिस ने मुठभेड़ में दो शातिर बदमाशों को कर दिया पस्त, देखें वीडियो

  • पुलिस ने बदमाशों के पास से हथियार बरामद करने का किया दावा
  • दोनों घायल बदमाशों को पुलिस अस्पताल में कराया भर्ती

 

मुजफ्फरनगर. पुलिस ने दावा किया है कि मंगलवार की देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई जबरदस्त मुठभेड़ में दो शातिर बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक स्विफ्ट डिजायर कार, 2 कंट्री मेड पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों ने मंगलवार की सुबह कस्बा खतौली मैं एक व्यापारी से रंगदारी की मांग की थी, जिसके चलते पुलिस ने रंगदारी मांगने की सूचना के बाद घेराबंदी शुरू कर दी है। गौरतलब है कि एसएसपी ने सभी थाना क्षेत्रों में रात्रि 10:00 बजे से 1:00 बजे तक सघन चेकिंग और पैदल गस्त अभियान के चलते रात्रि में बदमाश खतौली पुलिस के हत्थे चढ़ गए। घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: स्याना हिंसा की बरसी पर आरोपी लोकेंद्र को कोर्ट ने दिया बड़ा झटका

मामला थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के मीरापुर रोड का है। पुलिस के मुताबिक, एसएसपी अभिषेक यादव के आदेश पर पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान स्विफ्ट डिजायर कार सवार दो बदमाशों को पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी तो बदमाश पुलिस पर पार्टी पर फायर करते हुए फरार होने लगे। तभी पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने कब्जे में लेकर इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा। पुलिस ने दावा किया है कि पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से एक स्वीट डिजायर कार, दो पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें: धार्मिक प्रवृत्ति का था आत्महत्या करने वाला परिवार, मरने से पहले गरीबों को बांटे थे कंबल और नए कपड़े

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों के नाम रवि पुत्र सुरेश निवासी भगवानपुर थाना दौराला जनपद मेरठ और राहुल पुत्र सुनील मोहल्ला ब्रहमपुरी थाना दौराला जनपद मेरठ है, जो शातिर किस्म के अपराधी हैं। इन पर लगभग 1-1 दर्जन गैंगस्टर, लूट, रंगदारी आदि की संगीन धाराओं में अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। थाना खतौली पर दर्ज (रंगदारी मांगने के मामले) में वांछित चल रहे थे। एसएससी अभिषेक यादव ने बताया कि दोनों घायल अपराधियों ने थाना खतौली में एक व्यापारी से रंगदारी मांगी थी, जिसके चलते पुलिस इस मामले में गुप्त रूप से काम कर रही थी। पूरे जनपद भर में रात्रि 10:00 से 1:00 तक का सघन चेकिंग अभियान चलाया गया था, जिसके चलते दोनों बदमाश थाना खतौली क्षेत्र में मीरापुर रोड पर पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गए।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned