शामली में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़, आठ लाख की बैंक डकैती का आरोपी घायल

बदमाश की गोली से एक सिपाही भी घायल हो गया।

By: Iftekhar

Published: 11 Sep 2017, 09:16 PM IST

शामली. कैराना के अलीपुर और जहानपुरा के जंगलों में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने मुजफ्फरनगर जनपद के पिन्ना निवासी एक पांच हजार रुपए के इनामी बदमाश अनुज को दबोच लिया। उसका साथी मुकीम काला का भाई वसीम उर्फ काला फरार हो गया। पुलिस की गोली पैर में लगने से बदमाश घायल हो गया। बदमाश की गोली से एक सिपाही भी घायल हो गया। पुलिस ने पकड़े गए घायल बदमाश के कब्जे से तमंचा, पिस्टल, खोखे सहित डेढ़ दर्जन कारतूस व एक बाइक भी बरामद की है। बदमाश अनुज पिन्ना में सर्वयूपी ग्रामीण बैंक में आठ लाख रुपए की डकैती में वांछित था।

नोएडा में इलेक्ट्रिक रिक्शा में करते हैं सफर तो हो जाइए सावधान, यहां ऐसे लग सकता है चूना

पुलिस को सोमवार को सूचना मिली कि अलीपुर-जहानुपरा के जंगल में स्थित एक ट्यूबवैल पर कुछ शातिर अपराधी किसी वारददात को अंजाम देने के लिए जंगल में बैठे हैं। इस पर सीओ वीरपाल सिंह व कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह पंवार पुलिस फोर्स के साथ वहां पहुंचे और घेराबंदी की। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में पुलिस की फायरिंग में बदमाश गोली लगने पर घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। जबकि उसका साथी पुलिस पर फायरिंग करता हुआ जंगलों के रास्ते फरार हो गया। मुठभेड़ में घायल बदमाश की पहचान अनुज पुत्र वीर सिंह निवासी ग्राम पिन्ना जनपद मुजफफरगरनगर के रूप में हुई।

अखाड़ा परिषद ने नोएडा के इस ढोंगी बाबा को भी किया ब्लैक लिस्ट, इसके कारनामे जानकर आ जाएगा गुस्सा

इस एनकाउंटर में बदमाशों की गोली से कोतवाली का एक सिपाही संदीप भी घायल हो गया। पुलिस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया है। जहां से चिकित्सकों ने दोनों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। पूछताछ में पता लगा कि कि मुठभेड़ में फरार दूसरा साथी कुख्यात मुकीम काला का भाई दस हजार का ईनामी वसीम उर्फ काला पुत्र मुस्तकीम निवासी जहानपुरा था।

जेपी को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, 2000 करोड़ रूपए जमा करने के दिए आदेश

पुलिस ने घंटों जंगलों में कॉम्बिंग की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर मय तीन जिंदा कारतूस, एक पिस्टल 32 बोर मय बारह कारतूस जिंदा व चार खोखे सहित एक मोटर साइकिल भी बरामद की है। कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह पंवार ने बताया कि घायल कांस्टेबल को रेफर कर दिया गया है।

पूर्व प्रधान ने पट्टे दिलाने के नाम पर ग्रामवासियों से की लाखों की ठगी

पुलिस के अनुसार, घायल अनुज पर मुजफ्फरनगर से पांच हजार का इनाम घोषित है। शातिर ने अपने साथियों के साथ मिलकर पिन्ना में सर्व यूपी ग्रामीण बैंक में डकैती डाल आठ लाख रूपये की लूट की थी। कुर्की के बाद उस पर पांच हजार रुपये का ईनाम घोषित है। मुजफ्फरनगर पुलिस ने बारह हजार रूपये की संस्तुति डीआइजी के यहां भेजी हुई है। उस पर पिन्ना में आठ लाख की लूट सहित कांधला व अन्य थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned