scriptलॉक डाउन का पालन कराने गई पुलिस टीम हमला बाेलने वाले मुख्य अभियुक्त की पुलिस से मुठभेड़ | Police attacker arrested in muzaffarnagar encounter | Patrika News

लॉक डाउन का पालन कराने गई पुलिस टीम हमला बाेलने वाले मुख्य अभियुक्त की पुलिस से मुठभेड़

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 06, 2020 11:13:50 am

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

लॉक डाउन का पालन कराने गई पुलिस पर बाेल दिया था हमला
दाे महिलाओं समेत तीन काे पुलिस पहले ही कर चुकी है गिरफ्तार

 

muzaffarnagar.jpg

muzaffarnagar police

मुजफ्फरनगर। लॉक डाउन ( Full lockdown ) का पालन कराने गई पुलिस टीम हमला करने वाले मुख्य अभियुक्त औ उसके दाेस्त काे पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। दाेनाें वारदात के बाद से ही फरार थे। इन पर मुजफ्फरनगर पुलिस की ओर से 25 हजार रुपये का इनाम भी घाेषित किया गया था।
यह भी पढ़ें

सपा विधायक व उनके भाई समेत 9 के खिलाफ सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने पर केस दर्ज

कोरोना वायरस ( Corona virus ) के चलते पूरे देश में लॉक डाउन है। इसी बीच एक अप्रैल काे मुजफ्फरनगर की भाेपा थाना पुलिस काे यह सूचना मिली थी कि माेरना में पूर्व प्रधान नाहर सिंह के घर पर काफी भीड़ इकट्ठा है। लॉक डाउन का उल्लंघन नहीं हाे रहा है। इस सूचना पर माेरना पुलिस चाैकी से पुलिस टीम गांव पहुंची और पूर्व प्रधान के घेर में इकट्ठा भीड़ काे हटने के लिए कहा गया।
यह भी पढ़ें

Bijnor: डीलर ने कम दिया राशन तो ग्रामीण ने लिया Twitter का सहारा, अब भेजा गया नोटिस

मुजफ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव के अनुसार इस दाैरान पुलिस टीम पर नाहर सिंह ने अपने बेटों और अन्य समर्थकों के साथ मिलकर हमला बाेल दिया था। इस हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हुए थे जिनमें से दाे काे गंभीर चाेटे आई थी। पुलिस ने नाहर सिंह काे उसकी दाे पुत्र वधुओं के साथ गिरफ्तार कर लिया था लेकिन मुख्य हमलावर समेत बाकी फरार चल रहे थे।
यह भी पढ़ें

Coronavirus: मेरठ जोन में तब्लीगी जमात के सर्वाधिक पॉजिटिव केस, मस्जिदों को सैनिटाइज करने का काम हुआ शुरू

अब पुलिस ने घटना के मुख्य अभियुक्त नाहर सिंह के बेटे सुदेश काे इसके साथी सुशील पुत्र राजवीर सिंह के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दाेनाें काे ग्राम रुड़कली के जंगलों में हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस के अऩुसार इनके कब्जे से दाे तमंचें, जिंदा कारतूस व एक बिना नंबर की बाइक भी बरामद हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो