scriptजमातियों और अन्य बाहरी लोगों की जानकारी न देने पर पुलिस हुई सख्त, NSA लगाने की तैयारी | Police became tough those who did not give information about jamaati | Patrika News

जमातियों और अन्य बाहरी लोगों की जानकारी न देने पर पुलिस हुई सख्त, NSA लगाने की तैयारी

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 07, 2020 05:00:33 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. देश में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए सरकार और प्रशासन हुआ सख्त. जमातीयों को संरक्षण देने वालों पर एनएसए लगाने की तैयारी
 

screenshot_from_2020-04-07_16-51-05.jpg
मुजफ्फरनगर। देश में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए सरकार और प्रशासन सख्त हो गया है। एसएससी अभिषेक यादव ने जमातीयों और उन्हें संरक्षण देने वालों को लोगों को सख्त लहजे में चेतावनी दी है। उन्होंने बाहर से आए लोगों की जानकारी देने की मांग की है। ताकि उन्हें मंगलवार 8 बजे तक प्रशासन व नजदीकी हेल्थ चेकअप सेंटर को अवगत कराने के लिए कहा है। ऐसा न करने वालों पर एनएसए की कार्रवाई की जाएगी।
एसएससी अभिषेक यादव ने कहा कि कोरोना वायरस को देखते हुए देशभर में लॉकडाउन किया गया है। जिसके चलते मुजफ्फरनगर पुलिस भी लगातार लोगों से अपील कर रही है कि अगर आप लोगों के आस-पास कोई ऐसा व्यक्ति है, जो जनपद के बाहर से आया है। ऐसे व्यक्ति कि तत्काल पुलिस और प्रशासन को जानकारी दें। जिसके बाद बाहर से आने वाले व्यक्तियों का मेडिकल चेकअप कराया जा सके। उन्होंने बताया कि इसकी लगातार अपील लोगों से की जा रही है।
पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस पॉजिटिव के केस सामने आए है। दरअसल निजामुद्दीन मरकज में जमात का आयोजन किया गया था। जिसमें दुनियाभर के 14 से ज्यादा देश के लोगों ने हिस्सा लिया था। जमातियों में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद देश में हड़कंप मच गया है। वेस्ट यूपी में भी तेजी के साथ मामले देखने को मिले है। जिससे देखते हुए पुलिस और प्रशासन भी सख्त हो गया है। एसएसपी ने बताया कि जनपद के लोगों से अपील की गई है कि उनके आसपास कोई बाहर से आए हुए व्यक्ति दें, ताकि उनकी मेडिकल जांच कराई जा सके। अगर कोई जानकारी नहीं देता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो