लोकसभा चुनाव की मतगणना से पहले अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियार बरामद

लोकसभा चुनाव की मतगणना से पहले अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियार बरामद

Rahul Chauhan | Updated: 18 May 2019, 06:28:17 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

-मौके से दर्जनों अवैध तमंचे व मस्कट बंदूक और दर्जनों अधबने तमंचे बरामद किए हैं

-पकड़े गए दोनों आरोपियों पर इससे पहले भी विभिन्न थानों में अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं

मुजफ्फरनगर। लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना 23 मई को होनी है। जिसके बाद प्रत्याशियों की किसमत का फैसला हो जाएगा। वहीं इस बीच जनपद में थाना बुढाना कोतवाली पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के गांव बहलोलपुर के जंगलों में चल रही अवैध तमंचा फैक्ट्री पर छापेमारी कर मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मौके से दर्जनों अवैध तमंचे व मस्कट बंदूक और दर्जनों अधबने तमंचे व बन्दूकों के साथ अवैध हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। पकड़े गए दोनों आरोपियों पर इससे पहले भी विभिन्न थानों में अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें : दो साल की मासूम ने मुंह में डाला मोबाइल का चार्जर, फिर खौफनाक मंजर देख कांप गए सब

दरअसल, शुक्रवार की शाम पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के गांव बहलोलपुर के जंगलों में कुछ लोग अवैध तमंचा फैक्ट्री चला रहे हैं। जिसमें रोजाना भारी संख्या में तमंचे बनाकर सप्लाई किए जाते हैं। मुखबिर की सूचना पर बुढाना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह घड़ी सखावत पुलिस चौकी इंचार्ज राजेंद्र वशिष्ठ ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर घेराबंदी कर गांव बहलोलपुर के जंगल में किसान अमरपाल की ट्यूबवेल के पास बारू पुत्र छोटे द्वारा बीज के लिए छोड़े गए गन्ने के खेत में चल रही इस तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया।

यह भी पढ़ें : आॅनलाइन ठगों के कारनामे सुनकर पुलिस अफसर भी हैरान, करोड़ों की लगा दी चपत, देखें वीडियो

जिसमें पुलिस ने मौके से अब्दुल जब्बार पुत्र वहीद निवासी जोला थाना मुजफ्फरनगर व अफजाल निवासी गांव जोला को मौके से गिरफ्तार किया। पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों के कब्जे से भारी संख्या में बने हुए तमंचे और अवैध तमंचा बनाने के औजार बरामद किए हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned