script

मुजफ्फरनगर: बदमाशों का पीछा कर रही पुलिस की जीप बिजली के पोल टकराई

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 17, 2021 09:57:35 am

Submitted by:

lokesh verma

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना क्षेत्र में रतनपुरी में बदमाशों का पीछा कर रही पुलिस की जीप अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकराने पर कई पुलिसकर्मी हुए घायल

UP Police Jeep accident

UP Police Jeep accident

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर. बदमाशों का पीछा कर रही पुलिस जीप के हादसाग्रस्त होने से कई पुलिसकर्मियों के घायल होने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर पुलिस की एक टीम जीप से बदमाशों का पीछा कर रही थी। इसी दौरान बदमाशों की गाड़ी ने पुलिस जीप को टक्कर मार दी। इसके बाद पुलिस की जीप एक बिजली के खंबे से टकरा गई। इस दौरान कई पुलिसकर्मी घायल हो गए और बदमाश फरार हो गए। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें- दबंगों ने होटल संचालक को चलती ट्रेन से फेका, हालत गंभीर

दरअसल, यह घटना 2 दिन पहले की बताई जा रही है, जिसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना विनय गौतम ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक बोलेरो कार सवार कुछ बदमाश शराब के ठेकों से चोरी कर शराब ले जाने का काम कर रहे हैं। इसी सूचना पर पुलिस पहुंची और बदमाशों का पीछा करने लगी। इसी दौरान थाना रतनपुरी क्षेत्र के सठेडी गंगनहर पुल के निकट बदमाशों की गाड़ी ने पुलिस की जीप में टक्कर मार दी, जिससे वह अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा गई। इस दौरान मुजफ्फरनगर पुलिस के कई जवान भी घायल हुए हैं।
सीओ विनय गौतम ने बताया कि बदमाश पुलिस की जीप को टक्कर मारकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, मुजफ्फरनगर की इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो