script

पिछले 24 साल से धरने पर बैठे इस शख्स पर अंडरवियर को लेकर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है पूरा मामला

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 22, 2019 08:02:08 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights
भ्रष्टाचार और भूमाफियाओं के खिलाफ 24 साल से धरने पर बैठा है शख्सकुछ दिन पहले ही डीएम ने शख्स को कलेक्ट्रेट से उठवाया थाइसके बाद दूसरे चाेक पर धरने पर बैठे शख्सअब पुलिस ने अंडरवीयर को लेकर इन धाराओं में दर्ज किया मुकदमा

master.jpg

मुजफ्फरनगर। यूपी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पिछले 24 साल से भ्रष्टाचार और भूमाफिया के खिलाफ कलेक्ट्रेट में धरने से उठाने को लेकर हाल ही में सुर्खियों में आए थे। यहां से डीएम द्वारा उठाने पर वह दूसरे चौंक पर जाकर धरने पर बैठ गये। अब पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करने पर मास्टर विजय सिंह फिर से चर्चाओं में आ गये है। उन पर पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज करने की वजह जानकर आप को भी हंसी आ जाएगी। यह वजह अंडरवियर से जुड़ी हुई है।

6ठीं क्लास की मासूम छात्रा ने टीचर को बताया, ‘रिक्शा चालक मेरे साथ हर दिन करता है गंदा काम’

अंडरवियर के चलते इस धारा में दर्ज की गई एफआईआर

दरअसल मास्टर विजय सिंह के खिलाफ नाजिर सदर नाम के एक शख्स ने थाना सिविल लाइन में खुले में अंडरवियर सुखाने की शिकायत दी है। इस पर पुलिस ने स्त्री लज्जा भंग की धारा 509 के तहत मास्टर विजय सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। इसकी वजह पीडि़त द्वारा अपनी शिकायत में कहा गया है कि मास्टर विजय सिंह धरने के दौरान अपना अंडरवियर खुले में बाहर सुखाते हैंं। उन्होंने इसकी शिकायत जिले के एसएसपी को दी। जिस पर पुलिस ने स्त्री लज्जा भंग की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गाजियाबाद के रेलवे सुपरिटेंडेंट का वेंडर ने खोला ऐसा राज की पहुंच गये जेल

मैं नहीं हटने वाला हूं चाहे दे दो फांसी की सजा

वही इस मामले में 24 सालों से धरने पर बैठे मास्टर विजय सिंह का कहा कि मैं हटने वाला नहीं हूं, मैं संघर्ष करता रहूंगा चाहे फिर मुझे फांसी पर लटका दीजिये। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस अंडरवियर को सुखाने पर शिकायत दी गई है। वह मेरा नहीं था बल्कि मेरे पास रह रहे एक बेसहारा का शख्स का था।

ट्रेंडिंग वीडियो