Coronavirus: पुलिस ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए किए सख्त इंतजाम, हर तरफ हो रही तारीफ

Highlights:

-सभी पुलिस कार्यालय में सेनेटाइजर रखने के निर्देश दिए गए हैं

-डायल 112 की पीआरवी के सभी वाहनों पर सेनेटाइजर रखने के निर्देश

-कोरोना से बचाव की दृष्टि से सोशल डिस्टेंस की व्यवस्था की गई

By: Rahul Chauhan

Updated: 19 Mar 2020, 07:06 PM IST

मुजफ्फरनगर। दुनिया भर में जहां कोरोना को लेकर लोगों में दहशत का माहौल है। वहीं देश में कोरोना को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। जनपद मुजफ्फरनगर की बात करें तो मुजफ्फरनगर में पुलिस विभाग में भी अलर्ट जारी किया गया है। इसमें सभी पुलिस उपाधीक्षकों, थाना प्रभारियों, पुलिस चौकी के प्रभारीयों को अलर्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें : लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए किया यज्ञ, चेतनानंद सरस्वती ने कही बड़ी बात

जिन्हें सुरक्षा की दृष्टि से मास्क का प्रयोग करने व सेनिटाइजर का इस्तेमाल करने के निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा सभी पुलिस कार्यालय में सेनेटाइजर रखने के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही डायल 112 की पीआरवी के सभी वाहनों पर सेनेटाइजर रखने के निर्देश दिए गए हैं और कोरोना से बचाव की दृष्टि से सोशल डिस्टेंस की व्यवस्था की गई है।

यह भी पढ़ें: नोएडा अथॉरिटी के साथ इन सरकारी जगहों पर लोगों का प्रवेश प्रतिबंधित

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व पुलिस अधीक्षक नगर सहित कई कार्यालयों में आने वाले फरियादियों के पहले सैनिटाइजर से हाथ धुलवाए जाते हैं। उसके बाद उनकी समस्याएं सुनी जाती है। पूरे मामले को लेकर एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस विभाग में पूरी तरह से अलर्ट जारी किया गया है। सेनिटाइजर से बचाव के लिए तमाम प्रबंध किए गए हैं। सभी थाना प्रभारियों को वाहन और कार्यालयों में सेनेटाइजर रखने के निर्देश दिए गए हैं।

coronavirus
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned