script

चेकिंग के दौरान नहीं रुका बदमाश तो पुलिस ने मारी गोली, सिपाही भी हुआ घायल

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 16, 2019 07:47:43 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

पुलिस ने इस सूचना पर की थी घेराबंदी
बदमाश काे पुलिस ने रोकने का किया प्रयास तो सिपाही पर चला दी गोली
पुलिस ने जवाबी फायरिंग कर आरोपी बदमाश को दबोचा

मुजफ्फरनगर। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागे बदमाशों में से एक कर्नल नाम के बदमाश को पुलिस ने गोली मारकर दबोच लिया। जबकि उसका दूसरा साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। इस मुठभेड़ में बदमाशों की गोली से एक सिपाही भी घायल हो गया। पुलिस ने घायल सिपाही व बदमाश को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जबकि दूसरे बदमाश की तलाश में जंगलों में घंटों कांबिंग की। मगर बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका।

जानकारी के अनुसार, दरअसल थाना बुढ़ाना कोतवाली पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के बदमाश कर्नल पुत्र मलखान गांव जौला के जंगल में वारदात को अंजाम देने के लिए निकल रहे है। इसी सूचना पर पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए घेराबंदी करते हुए जौला की नहर पुलिया के पास बाइक सवार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। बाइक सवारों ने पुलिस को देखते ही उन पर फायर कर दिया। जिसमें पुलिसकर्मी विपिन राणा के हाथ में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की तो एक बदमाश गोली लगने से बदमाश भी घायल हो गया। पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी बुढाना में भर्ती कराया गया।

अयोध्या पर साक्षी महाराज ने दिया बयान तो भड़के मौलाना कहा- इन्हें दी जानी चाहिए ऐसी सजा- देखें वीडियाे

दूसरे फरार बदमाश का पता लगाने में जुटी पुलिस

वहीं पुलिस ने दूसरे फरार बदमाश की तलाश में जंगलों में घंटों कोम्बिंग की। मगर कोई सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश कर्नल गिरी पुत्र मलखान सिंह निवासी गांव एचीखुर्द थाना परीक्षितगढ़ मेरठ का रहने वाला है। पूर्व में भी बदमाश पर कई मुकदमे दर्ज है। वर्ष 2011 में उत्तराखंड प्रदेश में जेलर की हत्या में आरोपी था। आरोपी के कब्जे से पांच तमंचे व कारतूस बरामद किये गये है।

ट्रेंडिंग वीडियो