script

सपा नेताआें के विरोध प्रदर्शन में अचानक पहुंचे ‘हनुमान’ तो कार्यकर्ता लगाने लगे जय श्री राम के नारे- देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 12, 2019 06:28:50 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोकने की वजह से आक्रोषित है कार्यकर्ता

news

सपा नेताआें के विरोध प्रदर्शन में अचानक पहुंचे ‘हनुमान’ तो कार्यकर्ता लगाने लगे जय श्री राम के नारे- देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर।प्रयागराज जाने के लिए लखनऊ एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव को रोके जाने पर आक्रोषित सपा नेता मंगलवार को सड़क पर उतर गये।सपा नेता आैर कार्यकर्ताआें ने कलेक्ट्रेट परिसर में एकत्र होकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया।लेकिन इसी दौरान भगवान हनुमान का भेष धारण कर पहुंचे एक शख्स ने जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिये।देखते ही देखते शख्स जय श्री राम के नारे लगाते हुए प्रदर्शन कर रहे।सपा कार्यकर्ताआें के बीच ही बैठ गया।इतना ही नहीं उन्होंने कार्यकर्ताआें से भी जय श्री राम के नारे लगवा दिये।जिसे देख आसपास के लोग भी चौंक गये।

कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर रहे थे समाजवादी आैर कार्यकर्ता

मंगलवार शाम को मुजफ्फरनगर जिले में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता सरकार का विरोध करते हुए कलेक्ट्रेट परिसर में एकत्र हो गये। सपा कार्यकर्ताओं द्वारा सरकार के खिलाफ और अखिलेश यादव के पक्ष में जमकर नारेबाजी की जा रही थी। उसी दौरान भगवान हनुमान के रूप में एक व्यक्ति वहां आ पहुंचा और उसने जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिए। देखते ही देखते हनुमान बना इंद्रजीत नाम का यह राम भक्त सपा कार्यकर्ताओं के बीच में धरने पर ही बैठ गया। एक तरफ सपा कार्यकर्ता अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के नारे लगा रहे थे, तो दूसरी और यह राम भक्त जय श्रीराम के नारे लगा रहा था। काफी देर तक कलेक्ट्रेट में जय श्री राम और अखिलेश यादव के नारे गूंजते रहे। इस दौरान उसने धरने पर बैठे सपा कार्यकर्ताआें ने जय श्री राम के नारे लगवाये। इस दृश्य को देखकर आने जाने वाले लोग दंग रह गये।

 

मौके से गुजर रहे लोगों की भी छूट गर्इ हंसी

वहीं यह देख मौके से गुजरने वाले लोग भी हतप्रभ हो गए।वहीं पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी इस स्थिति को देखकर मुस्कुराते नजर आये।इसके बाद काफी देर तक जय श्री राम और अखिलेश यादव के नारे लगाने के बाद राम भक्त इंद्रजीत अपनी बाइक पर सवार होकर वहां से आगे की ओर निकल गया।इंद्रजीत का कहना है कि वह तो हनुमान जी और भगवान श्रीराम के भक्त है।बाकी उनका किसी से कोर्इ लेना देना नहीं है।वह हर मंगलवार को भगवान हनुमान का भेष बनाकर शहर में जय श्री राम के नारे लगाते हुए घुमते है।

ट्रेंडिंग वीडियो