scriptBREAKING: योगी सरकार में पहली बार कांवड़ियों का डीजे किया गया बंद, शिवभक्तों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो | police stopped dj of kanwariya | Patrika News

BREAKING: योगी सरकार में पहली बार कांवड़ियों का डीजे किया गया बंद, शिवभक्तों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 06, 2019 05:38:31 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-कांवड़ियों का आरोप है कि मुख्यमंत्री ने कांवड़ियों का डीजे बंद ना कराने की घोषणा की थी
-मगर पुलिस द्वारा जबरन उनका डीजे बंद करवाया गया है
-दर्जनों कांवड़िए बाबा डोभीवाला मंदिर पर नवमी का मेला भरे जाने को लेकर कांवड़ लेकर आ रहे हैं

screenshot_from_2019-09-06_17-28-08.jpeg
मुजफ्फरनगर। सूबे की योगी सरकार में पहली बार कावड़ियों का डीजे बंद कराने का एक मामला सामने आया है। जिसमें हरिद्वार से हरियाणा के लिए डाक कावड़ लेकर जा रहे शिव भक्तों का पुलिस द्वारा डीजे बंद कराया गया। कांवड़ियों का आरोप है कि पुलिस ने डीजे बंद कराने के लिए उन्हें डराया धमकाकर जबरन उनका डीजे बंद करवा दिया गया।
यह भी पढ़ें

लापता हुआ था बेटा, तभी आई ऐसी खबर कि तीन थानों की फोर्स के साथ सड़क पर आ गए पुलिस अधिकारी, देखें वीडियो

कांवड़ियों का आरोप है कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांवड़ियों का डीजे बंद ना कराने की घोषणा की थी, मगर पुलिस द्वारा जबरन उनका डीजे बंद करवाया गया है। दरअसल, हरियाणा के भिवानी जनपद के दर्जनों कावड़िए अपने यहां की परंपरा के अनुसार बाबा डोभीवाला मंदिर पर नवमी का मेला भरे जाने को लेकर हरिद्वार से डाक कावड़ के रूप में पवित्र गंगाजल लेकर अपने गंतव्य स्थान की ओर बढ़ रहे थे।
यह भी पढ़ें

वेस्टइंडीज में रहने वाले से महिला ने की शादी, पास आने से कतराता था पति, एक दिन बोला, ‘मैं गे हूं’, इसके बाद जो हुआ…

जैसे ही कांवड़ियों का वाहन डीजे पर भगवान भोले के भजनों को बजाता हुआ पानीपत खटीमा मार्ग पर थाना तितावीके सामने पहुंचा तो थाने के सामने खड़े पुलिसकर्मियों ने डीजे बंद करा दिया। जिससे नाराज होकर कावड़िये डीजे बंद कर चुपचाप आगे निकल लिए। इस दौरान कांवड़ियों ने नाराजगी जताते हुए मीडिया के सामने कहा कि सावन के महीने में योगी आदित्यनाथ ने कावड़ियों के डीजे बंद न कराने की बात कही थी। मगर उनकी पुलिस ने जबरन हमका कर उनका डीजे बंद करा दिया और उन्हें डीजे जब्त करने व मुकदमा लिखने की चेतावनी देकर भगा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो