कोरोना संकट के बीच 29 मई से पावर कॉर्पोरेशन के अभियन्ताओं कार्य बहिष्कार

पावर कॉर्पोरेशन के इंजीनियर ने चेयरमैन पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए 29 मई को हड़ताल की चेतावनी दी है। यह अलग बात है कि इस दौरान आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति निर्बाध रहेगी।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुज़फ्फरनगर ( muzaffarnagar ) कोरोना काल में बिजली का संकट भी पैदा हाे सकता है। दरअसल पावर करॉर्पोरेशन ( Power corporation ) के चेयरमैन एम. देवराज पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए विभाग के इंजीनियरों ने 29 मई को सुबह 10 बजे से दिनभर कार्य बहिष्कार करने का एलान किया है। यह अलग बात है कि इस दौरान कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए ऑक्सीजन प्लांटों, अस्पतालों समेत सामान्य सप्लाई को लागू रखा जाएगा।

यह भी पढ़ें: Positive News 18 से 44 की उम्र वालों को एक जून से यूपी के सभी जिलों में लगेगी वैक्सीन

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत परिषद अभियन्ता संघ के अध्यक्ष वीपी सिंह की ओर से उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत परिषद अभियंता संघ के क्षेत्रीय सचिव प्रणव चौधरी ने बताया कि विद्युत अभियन्ता लगातार काम कर रहे हैं लेकिन पावर कारपोरेशन के चेयरमैन एम. देवराज अनावश्यक तौर पर अभियन्ताओं और विद्युत कर्मियों का उत्पीड़न कर रहे हैं और बिजली विभाग में कार्य का वातावरण बिगाड़ रहे हैं। इसी को देखते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री और ऊर्जा मंत्री का ध्यान इस ओर दिलाने के लिए एक दिन की हड़ताल का एलान किया गया है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ पुलिस ने पकड़ा अरबों रुपए की कीमत का कैलि‍फोर्नियम, आठ गिरफ्तार
यह भी पढ़ें: कोरोना से बचाव के लिए किए गए कार्यों से योगी सरकार से इलाहाबाद हाईकोर्ट खुश
यह भी पढ़ें: रेमडेसिविर के बाद अब ब्लैक फंगस के इंजेक्शनों की कालाबाजारी में दो शातिर दबोचे, 68 इंजेक्शन बरामद

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned