UP Panchayat Election : प्रधान पद के प्रत्याशी को मिला धमकी भरा पत्र, दहशत में परिवार

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव सराय से प्रधान पद उम्मीदवार संजय कुमार प्रजापति को मिली जान से मारने की धमकी

By: lokesh verma

Published: 05 Apr 2021, 12:20 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का बिगुल बजते ही तमाम पदों पर चुनाव लड़कर अपना भाग्य आजमाने वाले भावी प्रत्याशी जीत के लिए दिन-रात एक किए हुए हैं। वहीं अपने प्रतिद्वंदी को पटखनी देने या उन्हें चुनाव मैदान से हटाने के लिए भी तमाम तरह के प्रपंच रचने का काम कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना कोतवाली क्षेत्र में सामने आया है। जहां प्रधान पद के भावी प्रत्याशी को धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमें चुनाव मैदान से हटने की धमकी दी गई है। चुनाव मैदान से नहीं हटने पर प्रत्याशी के साथ-साथ उसके बेटे को मारने की धमकी दी गई है। पीड़ित ने इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी है।

यह भी पढ़ें- UP Panchayat Election: AAP पार्टी ने जारी की 309 प्रत्याशियों की सूची, डॉक्टर और महिलाएं भी शामिल

दरअसल, मामला मुजफ्फरनगर थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव सराय का है। जहां गांव में प्रधान पद के भावी प्रत्याशी संजय कुमार प्रजापति को एक धमकी भरा पत्र मिला है। वाकायदा लिफाफे में बंद इस पत्र को किसी अज्ञात व्यक्ति ने भेजा है, जिस पर प्रधान पद के भावी प्रत्याशी संजय कुमार को चुनाव नहीं लड़ने की चेतावनी दी गई है। पत्र में लिखा है तुझे खुशी हुई होगी कि तू प्रधानी पद का चुनाव लड़ रहा है, पर हमें खुशी नहीं हुई, अगर तूने गांव सराय से पर्चा भरा तो तुझे और तेरे लड़के को जान से मार दिया जाएगा। धमकी भरे पत्र के कारण प्रधान पद प्रत्याशी सहित परिवार में और समर्थकों में हड़कंप मच गया है। पीड़ित इस पत्र को लेकर थाने पहुंचा, जहां उसने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

डरे-सहमे प्रधान पद के भावी प्रत्याशी बुढ़ाना में सर्वखाप मंत्री चौधरी सुभाष बालियान के आवास पर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत से भी मिलकर पत्र के बारे में जानकारी दी। गौरतलब है कि मुजफ्फरनगर में 2 दिन पहले थाना फुगाना क्षेत्र के गांव सरनावली से प्रधान पद के भावी प्रत्याशी शिव मंदिर के पुजारी महंत हरीगिरी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे, जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। क्षेत्र में चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी भयभीत हैं।

यह भी पढ़ें- UP Panchayat Election: पूर्व सांसद जयाप्रदा के बेहद करीबी ने जिला पंचायत सदस्य पद के लिए ठोकी ताल

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned