scriptMuzaffarnagar: अस्पताल में धमाका हाेते ही चारों तरफ चीख पुकार के साथ मची भगदड़, मरीजों की बिगड़ी हालत- देखें वीडियाे | private hospital in ac blast catch massive fire patient injured | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar: अस्पताल में धमाका हाेते ही चारों तरफ चीख पुकार के साथ मची भगदड़, मरीजों की बिगड़ी हालत- देखें वीडियाे

मुख्य बातें

HOSPITAL में भर्ती मरीजों में मची भगदड़ कई को लगी चोट
अस्पताल में एसी फटने से धमाके के बाद लगी आग
दमकल कर्मियों ने मरीजों को दूसरे अस्पतालों में कराया भर्ती

मुजफ्फरनगरJul 19, 2019 / 05:04 pm

Nitin Sharma

news

Muzaffarnagar: अस्पताल में अचानक धमाके के बाद चारों तरफ चीख पुकार के साथ मची भगदड़, मरीजों की बिगड़ी हालत- देखें वीडियाे

मुजफ्फरनगर। जिले में गुरुवार की देर रात एक (PRIVATE HOSPITAL) प्राइवेट अस्पताल में धमाका होते ही अचानक ही (PATIENT) मरीजों में हड़कंप मच गया। चारों तरफ चीख पुकार मच गई। इतना ही नहीं पूरे अस्पताल में धुआं फैल गया। दरअसल अस्पताल में (AIR CONDITIONER) एसी फटने से तेज धमाके साथ आग लगी थी। जिसके बाद लोग खौफजदा हो गये। सूचना पर पहुंची (FIRE DEPARTMENT) दमकल विभाग की टीम ने समय रहते हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। वहीं वेटिंग रूम का शीशा तोड़कर धुएं से लोगों को राहत दिलाई। उधर मरीजों की हालत खराब होने पर अस्पताल द्वारा आनन फानन में उन्हें दूसरी जगहों पर भर्ती किया गया।

VIDEO: अचानक तेज रफ्तार बस का टूटा एक्सल तो मच गई चीख-पुकार, अस्पताल पहुंचे यात्री

अस्पताल में भर्ती थे सैकड़ों मरीज

जानकारी के अनुसार, मामला मुजफ्फरनगर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के महावीर चौक का है। जहां उत्तर भारत के हड्डी रोग (SPECIAL DOCTOR) विशेषज्ञ डॉक्टर मुकेश जैन के वर्धमान हॉस्पिटल में गुरुवार देर रात अचानक वेटिंग रूम में लगा (AC BLAST )एसी फट गया। एसी फटते ही जोरदार धमाके के साथ (FIRE) आग लग गई। जिसे अस्पताल में भर्ती मरीजों (PATIENT) में हड़कंप मच गया। अस्पताल में मौजूद स्टाफ से लेकर मरीजों ने दौड़ लगा दी। इसबीच अस्पताल में लगी आग से चारों तरफ धुआं फैल गया। वहीं भगदड़ के दौरान कई मरीजों को चोटें भी आई।

 

nn

दमकल ने जैसे तैसे कर बाहर निकाले मरीज

(AC) एसी में लगी आग के कारण धुआं पूरे हॉस्पिटल (HOSPITAL) में फैल गया। जिसमें भर्ती मरीजों (ADMIT PATIENT) बेहाल हो गए और भगदड़ मच गई। इस दौरान कई मरीज चोटिल होने के साथ ही बेहोश हो गये। सूचना मिलते ही कुछ देर में दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। जिन्होंने आनन-फानन में मरीजों को किसी तरह हॉस्पिटल से बाहर निकाला। इसके साथ ही वेटिंग रूम के रास्ते की तरफ के कांच को तोड़कर धुआं निकाला। अस्पताल में भर्ती मरीजों दूसरे हॉस्पिटलों में भर्ती कराया गया। वहीं दमकल (FIRE)ने कुछ ही घंटों में आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि समय रहते दमकल के पहुंचने पर इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो