scriptवाहन चाेरी कर उन्हे काटने वाले गिराेह के गाेदाम पर छापेमारी, कई वाहन मिले | Raid the gedam of Giraheh, who drove the vehicle and cut them | Patrika News

वाहन चाेरी कर उन्हे काटने वाले गिराेह के गाेदाम पर छापेमारी, कई वाहन मिले

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 25, 2021 09:53:27 am

Submitted by:

shivmani tyagi

दिल्ली पुलिस ने दी थी मुजफ्फरनगर पुलिस काे सूचना
दिल्ली से वाहन चाेरी करके उनका करते दे थे कटान

moz.jpg

गाेदाम जहां से मिले वाहन

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) बुढ़ाना कोतवाली पुलिस ने वाहन चाेरी करके उन्हे काटने वाले एक गिराेह के गाेदाम में छापेमारी करके चाेरी के पांच वाहन बरामद किए हैं। इस गाेदाम से पुलिस काे कटे हुए वाहन भी मिले हैं।
यह भी पढ़ें यूपी के बिजनाैर में दाे किसानाें की बेरहमी से गाेली मारकर हत्या

जानकारी के अनुसार दिल्ली से चोरी कर वाहन बुढाना में लाए जाते थे जहां साजिद नाम के एक व्यक्ति की वर्कशॉप में लाकर यह वाहन काटे जाते थे। दिल्ली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दिल्ली से चोरी करके वाहन जनपद मुजफ्फरनगर के कस्बा बुढ़ाना में लाकर काटे जाते हैं। वहां से एक पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी बुढ़ाना पुलिस को दी जिसके बाद बुढ़ाना कोतवाली प्रभारी एमएस गिल ने एक टीम गठित कर मामले की तह तक पहुंचने के लिए दबिश दी। पुलिस की टीम ने शहजाद के वर्कशॉप पर छापामारी करते हुए वहां से भारी मात्रा में वाहनों के कटे हुए उपकरण और पांच कार बरामद की हैं। यह अलग बात है कि आरोपी मौके से भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने फरार आरोपी पकड़ने के लिए दो टीमें गठित की हैं।
यह भी पढ़ें

हत्या समेत 9 मामलाें के वांटेड बदमाश ने नाेएडा पर कर दी फायरिंग, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय गौतम ने बताया कि थाना प्रभारी बुढ़ाना एमएस गिल को दिल्ली के एंटी ऑटो थैप्ट सेल के उप निरीक्षक से सूचना मिली थी कि बुढ़ाना में शहजाद नाम के एक व्यक्ति के यहां दिल्ली से चोरी किए गए वाहन काटे जाते हैं तो इसी सूचना पर बुढ़ाना पुलिस ने छापेमारी करते हुए पांच वाहन बरामद किए हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो