scriptDeath threat : राकेश टिकैत को मिली जान से मारने की धमकी, भाजपाइयों पर जताया शक | rakesh tikait received death threats expressed doubts on BJP | Patrika News

Death threat : राकेश टिकैत को मिली जान से मारने की धमकी, भाजपाइयों पर जताया शक

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 27, 2022 04:39:54 pm

Submitted by:

lokesh verma

Death threat : किसान नेता चौधरी राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) कृषि कानून के विरोध को लेकर बेबाक और बहादुरी से आंदोलन में डटे रहने के बाद एक बड़े किसान नेता के रूप में उभरे हैं। लेकिन, आज कल राकेश टिकैत को एक अनजान कॉल का डर सताने लगा है। बार-बार धमकी मिलने और कार्रवाई नहीं होने को लेकर टिकैत ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर भी शक जाहिर किया है।

rakesh-tikait-received-death-threats-expressed-doubts-on-bjp.jpg
Death threat : देश मे लंबे समय से किसानों की समस्याओं को लेकर सरकार से लड़ाई लड़ने वाले किसान नेता चौधरी राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) कृषि कानून के विरोध को लेकर बेबाक और बहादुरी से आंदोलन में डटे रहने के बाद एक बड़े किसान नेता के रूप में उभरे हैं। लेकिन, आज कल चौधरी राकेश टिकैत को एक अनजान कॉल का डर सताने लगा है। जिसे लेकर चौधरी राकेश टिकैत बेहद खौफजदा नजर आ रहे हैं। अनजानी कॉल की धमकी के बाद चौधरी राकेश टिकैत मुजफ्फरनगर पुलिस में अनजान नंबर से कॉल पर धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही टिकैत ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर भी शक जाहिर किया है।
राकेश टिकैत ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली आंदोलन के बाद लगातार उनको और उनके परिवार के सदस्यों को मोबाइल फोन पर अनजान नंबर से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। उन्हें मारने की धमकी के साथ-साथ गाली गलौच और अभद्र व्यवहार भी किया जा रहा है। इस अनजानी कॉल से मिल रही धमकी के कारण उनका पूरा परिवार बेहद खौफ में है। राकेश टिकैत का कहना है कि उन्होंने कई बार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन आज तक पुलिस ने ना ही तो उस अनजान नंबर को ट्रेस किया है और ना ही फोन पर धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें- यूपी चुनाव में मिली हार के बाद मायावती का बड़ा फैसला, बसपा की सभी कमेटियां भंग, तीन नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी

भाजपाइयों पर कुछ यूं जताया शक

राकेश टिकैत का आरोप है कि कहीं ना कहीं फोन पर धमकी देने वाले बीजेपी के कार्यकर्ता हैं, जो कृषि कानून आंदोलन के बाद से लगातार उन को धमकी दे रहे हैं। यही वजह है कि मुजफ्फरनगर पुलिस फोन पर धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। मुजफ्फरनगर की सिविल लाइन पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें- कौन होगा यूपी बीजेपी का अगला प्रदेश अध्यक्ष, स्वतंत्रदेव के कैबिनेट मंत्री बनने से उठे सवाल

सीओ सिटी बोले- केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

सीओ सिटी कुलदीप सिंह का कहना है कि अभी जानकारी में आया है कि किसान नेता चौधरी राकेश टिकैत को किसी अनजान व्यक्ति द्वारा फोन पर धमकी और अभद्र व्यवहार के साथ साथ गाली गलौज की जा रही है। इस मामले में किसान नेता राकेश टिकैत की ओर से प्रज्वल त्यागी द्वारा थाना सिविल लाइन पुलिस को एक शिकायत पत्र दिया गया है। शिकायत पत्र के आधार पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो