scriptराठी खाप पंचायत ने सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ कर दिया बड़ा ऐलान, देखें वीडियो | rathi khap mahapanchayat latest news | Patrika News

राठी खाप पंचायत ने सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ कर दिया बड़ा ऐलान, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jun 19, 2019 04:26:48 pm

Submitted by:

virendra sharma

—भूपेंद्र राठी के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद बुलाई गई पंचायत
—सत्ताधारी नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप
 

khap

राठी खाप पंचायत ने सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ कर दिया बड़ा ऐलान, देखें वीडियो

मुज़फ्फरनगर. समिति के डायरेक्टर व खानपुर प्रधानपति भूपेंद्र राठी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराने के विरोध में गांव सोंटा में राठी खाप के मुखिया चौधरी ब्रहम सिंह राठी की अध्यक्षता में एक पंचायत का आयोजन किया गया। पंचायत में क्षेत्र के लोगों ने एक मत होकर हुंकार भरी। पंचायत में शामिल हुए लोेगों ने सत्ताधारी पार्टी नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए है। आरोप है कि भाजपा नेताओं ने विपक्ष की आवाज दबाने को लेकर सचिव को मोहरा बनाकर फर्जी मुकदमा दर्ज कराया है।
panchayat
पंचायत में भूपेंद्र राठी ने कहा कि मेरी आपत्ति करीब सवा दस बजे दर्ज हो गई थी। उसके बाद सभी वापस चले गए। उन्होंने कहा कि मेरी तरफ से गन्ना समिति के सचिव के साथ धक्का-मुक्की, गाली गलौज या सरकारी काम में बाधा डालने जैसी कोई बात की थी तो उसकी रिपोर्ट तभी दर्ज हो जानी चाहिए थी। जबकि रिपोर्ट देर शाम दर्ज हुई। यह सब सत्ता के दबाव का मामला है। उन्होंने कहा कि मुझपर लगाए गए आरोप बेबूनियाद है। पंचायत ने निर्णय लिया है कि इस मामले को डीएम के समक्ष रखा जाएगा। उसके बाद यह फर्जी मुकदमा वापस नहीं होता है तो 28 जून को महापंचायत कर आगे की रणनीति तय की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो