scriptबदमाशों ने फिर शुरू किया ड्रामा, करीब डेढ़ साल बाद थाने जाकर फिर कर रहे यह काम | rewarded criminal surrender in muzaffarnagar ssp office | Patrika News

बदमाशों ने फिर शुरू किया ड्रामा, करीब डेढ़ साल बाद थाने जाकर फिर कर रहे यह काम

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 17, 2019 02:50:43 pm

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातें:—
1. बदमाशों में दिखाई दे रहा पुलिस को खौफ 2. 50 हजार के इनामी ने किया पुलिस के सामने सरेंडर3. काफी समय से चल रहा था फरार

criminal
मुजफ्फरनगर. एक के बाद एक यूपी पुलिस एनकाउंटर कर रही है। पिछले कुछ दिनों में ही पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान कई बदमाशों को मार गिराया है। बदमाशों में पुलिस का खौफ दिखाई दे रहा हैं। मुजफ्फरनगर पुलिस के सामने एक 50 हजार के इनामी बदमाश ने सरेंडर किया हैं।
यह भी पढ़ें

छात्रों ने की छेड़छाड़ तो प्रिंसिपल ने कही ऐसी बात की छात्रा को जाना पड़ा थाने

बता दें कि 2 जुलाई 2019 को मिर्जापुर जेल से मुजफ्फरनगर कोर्ट में पेशी के लिए रोहित सांडू को लाया गया था। जानसठ कस्बे के पास कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया था। उस दौरान पुलिस बदमाश को पेशी के बाद मिर्जापुर लेकर लौट रही थी। जानसठ कस्बे के पास कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया था और बदमाश को छुड़ा लिया था।
यह भी पढ़ेंः कांग्रेस हाईकमान ने प्रदेश के लिए तैयार किया ये खास प्लान, पार्टी नेताओं में बढ़ी बेचैनी

इस घटना में बदमाश की गोली लगने से दरोगा की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने 6 बदमाशों को जेल भेजा था। उसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश मारा गया था। पुलिस ने बताया कि इस मामले में पुलिस फरार चल रहे इस घटना के 2 बदमाश फरार चल रहे थे। इसमें 50 हजार के इनामी विक्की राठी भी शामिल था। पुलिस का कहना है कि विक्की राठी ने एसएसपी आॅफिस पहुंचकर सरेंडर कर दिया। जिसके बाद उसे जेल भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो