scriptपेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर RLD ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप | RJD protests over rising prices of petrol and diesel | Patrika News

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर RLD ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jun 16, 2020 11:54:18 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के विराेध में रालोद ने सरकार के खिलाफ आस्तीनें चढ़ा ली हैं। मंगलवार काे मुजफ्फरनगर में रालोद पदाधिकारियों ने विराेध दर्ज कराते हुए प्रधानमंत्री काे ज्ञापन भेजा।

muzaffarnagar0.jpg

ralod

मुजफ्फरनगर। देश में लगातार बढ़ रही डीजल व पैट्रोल की कीमतों के विराेध में RLD ने आस्तीनें चढ़ा ली हैं। मंगलवार काे राष्ट्रीय लाेकदल के पदाधिकारियाें ने सरका काे घेरते हुए कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। इस दाैरान इन्हाेंने डीजल ( diesel price ) पेट्रोल ( petrol price ) की बढ़ी कीमतों काे वापस लिए जाने की मांग की और प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा।
यह भी पढ़ें

बीटेक का छात्र लोगों के अकाउंट हैक करके निकालता था पैसे, लाखों रुपये के साथ गिरफ्तार

देश में लगातार बढ़ रहे डीजल के पेट्रोल के दामों को लेकर जहां वाहन स्वामी परेशान हैं वही किसानों पर भी डीजल के दाम बढ़ने से भारी असर पढ़ रहा है। इसी काे लेकर मंगलवार को मुजफ्फरनगर में राष्ट्रीय लोकदल के जिलाध्यक्ष अजित राठी के नेतृत्व में रालोद कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर जिला प्रशासन के माध्यम से एक ज्ञापन प्रधानमंत्री को भेजा।
यह भी पढ़ें

खुलासा: अवैध सम्बंध बनाने से इंकार करने पर ब्वायफ्रैंड ने ही की थी अमरीन की हत्या !

डीजल व पैट्रोल के दामों में की गई वृद्धि को रालोद जिलाध्यक्ष अजित राठी ने जनता के साथ अन्याय बताते हुए कहा, कि केंद्र सरकार ने अपना राजस्व बढ़ाने के लिए पेट्रोल-डीजल को ही अपना साधन बना लिया है। कोरोना काल के समय संपूर्ण एशिया में केवल भारत में ही सबसे ज्यादा टैक्स लिया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

हापुड़ में ऑनर किलिंग : पिता व भाइयों पर युवती की बेरहमी से हत्या करने के आराेप

अंतरराष्ट्रीय बाजार में पेट्रोल डीजल की कीमतें बहुत ही कम हैं और इसका लाभ देश की जनता को देने की बजाए केंद्र सरकार ने लगातार एक्साइज ड्यूटी बढ़ाकर देश की भोली-भाली जनता के साथ अन्याय किया है। साफ कहा कि सरकार आम आदमी की जेब पर डाका डाल रही है।
यह भी पढ़ें

मुजफ्फरनगर में युवक की हत्या, पुलिस के खिलाफ फूटा ग्रामीणों का गुस्सा

इन्हाेंने केंद्र सरकार से पेट्रोल डीजल के दामों में की गई बढ़ोतरी को तत्काल वापस लेने की मांग करते हुए कहा कि सरकार को अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में पेट्रोल डीजल की गिरी कीमतों का लाभ देश की जनता को देना चाहिए लेकिन ऐसा नहीं हाे रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो