script

बड़ी खबर: अखिलेश यादव का बड़ा फैसला, उपचुनाव में इस पार्टी से गठबंधन करेगी समाजवादी पार्टी!

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 10, 2019 02:37:34 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है
-सभी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता लोगों के बीच जाकर उन्हें लुभाने में जुट गए हैं
-उत्तर प्रदेश में भाजपा के खिलाफ एक बार फिर गठबंधन की सुगबुगाहट शुरू हो गई है

meerut

Akhilesh yadav

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है।सभी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता लोगों के बीच जाकर उन्हें लुभाने में जुट गए हैं। इस सबके बीच उत्तर प्रदेश में भाजपा के खिलाफ एक बार फिर गठबंधन की सुगबुगाहट शुरू हो गई है। जिसके बाद माना जा रहा है कि अगर ये गठबंधन हो गया तो वेस्ट यूपी में भाजपा के लिए चुनाव कड़ा हो जाएगा।
यह भी पढ़ें

छात्र ने क्लास में यह काम करने को किया इंकार तो टीचर ने दे दी तालीबानी सजा, वीडियो वायरल

बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा समाजवादी पार्टी से गठबंधन खत्म करने के बाद चर्चा थी कि उपचुनाव में सभी पार्टी अलग-अलग मैदान में उतरेंगी। इस सबके बीच समाजवादी पार्टी और वेस्ट यूपी की एक पार्टी मिलकर उपचुनाव में गठबंधन कर सकती हैं। हालांकि अभी इस पर अखिलेश को आखिरी फैसला लेना है। दरअसल, राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) ने समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर उपचुनाव में उतरने का मन बनाया है। पार्टी ने पश्चिम उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की गंगोह व हाथरस की इगलास विधानसभा सीट पर सपा से गठबंधन करने की पेशकश सपा के सामने रखी है। इस पर अखिलेश यादव को अंतिम फैसला करना है।
यह भी पढ़ें

गैंगरेप मामले में आया नया मोड़, पति के नहीं लगी थी गोली, महिला ने किया मेडिकल कराने से इनकार

इस बाबत आरएलडी महासचिव डॉ. मेराजुद्दीन ने एक चैनल से कहा कि दोनों पार्टियों के बीच बातचीत आखिरी दौर में है, जल्द ही सीट शेयरिंग का भी ऐलान हो जाएगा। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय लोकदल ने गंगोह और इगलास विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इन दोनों ही सीटों पर सपा हमारी मदद करेगी और अन्य सीटों पर आरएलडी सपा को समर्थन देगी।

ट्रेंडिंग वीडियो