scriptजनसभा में जयंत चौधरी ने पीएम को लेकर ऐसा क्या कह दिया , देखें वीडियो | RLD jayant chaudhary statement on bjp and pm modi | Patrika News

जनसभा में जयंत चौधरी ने पीएम को लेकर ऐसा क्या कह दिया , देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 05, 2019 03:02:01 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

जयंत चौधरी ने मीरापुर विधानसभा में की जनसभा
मोदी और बीजेपी पर साधा निशाना
‘गठबंधन राष्ट्रवादी मुद्दे पर लड़ रही चुनाव’

jayant chaudhary

जनसभा में जयंत चौधरी ने ऐसा क्या कह दिया पीएम को लेकर, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में जैसे-जैसे मतदान की तारीख नज़दीक आती जा रही है, वैसे ही तमाम पार्टी के नेताओं ने अपने विरोधियों पर सियासी बाणों के हमले तेज कर दिए हैं। गुरुवार को बिजनौर लोकसभा क्षेत्र के गांव मोरना में गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में हुई एक जनसभा में पहुंचे रालोद के राष्ट्रीय महासचिव जयंत चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भाजपा के कई नेताओं पर जमकर निशाना साधा।
ये भी पढ़ें : प्रियंका गांधी को दूधेश्वरनाथ मंदिर जाने की नहीं मिली इजाजत, अब रूट में भी किया गया परिवर्तन!

दरअसल मुजफ्फरनगर में लोकसभा चुनाव को लेकर जहां चुनाव प्रचार के लिए अब केवल 5 दिन बाकी है। जिसके चलते तमाम सियासी दलों के नेताओं ने अपने विरोधियों पर सियासी बाण तेज कर दिए हैं। जहां बिजनौर लोकसभा क्षेत्र की मीरापुर विधानसभा सीट पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा बसपा रालोद व कांग्रेस सहित सभी विपक्षी पार्टियों पर जमकर बरसे। तो वहीं मीरापुर विधानसभा क्षेत्र के ही गांव मोरना में गठबंधन प्रत्याशी मलूक नागर के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करने आए राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय महासचिव जयंत चौधरी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा पर पर हर करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।
इस दौरान जयंत चौधरी ने कहा कि हम राष्ट्रवादी मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं और वह पाकिस्तान के मुद्दे पर, क्योंकि उनके पास राष्ट्र के मुद्दे तो हैं नहीं। आंतरिक सुरक्षा पर सरकार पूरी तरह फेल है। अगर फेल ना हुई होती तो पुलवामा जैसी घटना ही ना हुई होती। हमारे लिए एक-एक जान कीमती है। बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि उन्होंने देश में कोई संस्था छोड़ी है। जिस पर अपना ठप्पा ना लगाया हो देश में कोर्ट पर मोदी का ठप्पा लगा देंगे। इलेक्शन कमिशन पर मोदी जी का ठप्पा लगा देंगे, नीति आयोग तो है ही पीआर एजेंसी मोदी जी के लिए। प्रधानमंत्री कैसा होना चाहिए के सवाल पर उन्होंने कहा कि एक अच्छे किसान का बेटा या बेटी प्रधानमंत्री होना चाहिए गठबंधन को उन्होंने सामाजिक समीकरण का हिस्सा बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो