scriptरालोद की ‘लोकतंत्र बचाओ’ महापंचायत में दिग्गजों के पहुंचने की उम्मीद, सरकार की निगाहे लगी | RLD's Save Democracy Mahapanchayat today in muzaffarnagar | Patrika News

रालोद की ‘लोकतंत्र बचाओ’ महापंचायत में दिग्गजों के पहुंचने की उम्मीद, सरकार की निगाहे लगी

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 07, 2020 10:58:32 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

कृषि बिल और हाथरस में हुए लाठीचार्ज के विराेध में रालोद ने बुलाई महापंचायत
कांग्रेस पहले ही कह चुकी है इस लड़ाई में रालोद काे करेंगे पूरी मदद

rld.jpg

muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर। कृषि बिल और हाथरस में रालोद नेता जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज के विरोध में राष्ट्रीय लोकदल ने अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए मुजफ्फरनगर में लोकतंत्र बचाओ महापंचायत बुलाई है।

यह भी पढ़ें

बाजार में अभी तक नहीं बढ़ी सोनें की डिमांड, दीवाली तक दाम बढ़ने की उम्मीद

आठ अक्टूबर यानी ब्रहस्पतिवार को महावीर चौक स्थित राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में महापंचायत है। इस महापंचायत में कई प्रदेशों से दिग्गजों के पहुंचने की उम्मीद है। सरकार की निगाहें भी इस महापंचायत पर लगी हुई हैं। खूफिया एजेसिंयां अलर्ट माेड़ पर हैं। भारी पुलिस बल मुजफ्फरनगर की सीमा ने तैनात किया गया है।
यह भी पढ़ें

3500 करोड़ के बाइक बोट घोटाले के तीन आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े

रालाेद की इस महापंचायत में जयन्त चौधरी बताैर मुख्य अतिथि माैजूद रहेंगे। विशेष आमंत्रित अतिथियों में परवाल रेवन्ना सांसद जनता दल (एस) धर्मेंद्र यादव पूर्व सांसद समाजवादी पार्टी, हरियाणा से सांसद दीपेंद्र हुड्डा कांग्रेस नेता, अभय सिंह चौटाला सदस्य विधानसभा हरियाणा, आफताब डिप्टी स्पीकर राजस्थान विधानसभा, जयप्रकाश पूर्व सांसद कांग्रेस समेत बड़ी संख्या में नेताओं काे बुलाया गया है। भारतीय किसान यूनियन के चौधरी राकेश टिकैत के साथ-साथ सपा और कांग्रेस समेत कई राजनीतिक और गैर राजनीतिक दलों के लोग भी इस महापंचायत में शामिल हाेंगे।
यह भी पढ़ें

देश के सबसे बड़े एयरपोर्ट से 2023 में उड़ान भरेंगे विमान, ख़ासियत ऐसी कि आप भी करेंगे तारीफ

इस महापंचायत में भारी भीड़ जुटाने के लिए राष्ट्रीय लोक दल कार्यकर्ता दिन-रात गांव दर गांव जा-जाकर लोगों से समर्थन मांग रहे हैं। महापंचायत में भारी भीड़ जुटाने के लिए रालाेद ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। यह महापंचायत वेस्ट में रालाेद का कद तय करेगी। उधर महापंचायत काे लेकर मुजफ्फरनगर में जिले में भारी पुलिस तैनात किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो