scriptकैराना उपचुनाव जीतने के बाद आयोजित इस धन्यवाद सभा में हुई लोकतंत्र को शर्मसार करने वाली बयानबाजी | RLD- Samajwadi party leaders attack on PM and BJP in Thanks Amssembly | Patrika News

कैराना उपचुनाव जीतने के बाद आयोजित इस धन्यवाद सभा में हुई लोकतंत्र को शर्मसार करने वाली बयानबाजी

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 10, 2018 05:56:41 pm

Submitted by:

Iftekhar

कैराना लोकसभा उपचुनाव जीतने के बाद रालोद ने आयोजित की थी धन्यवाद सभा

jayant chaudhary

कैराना उपचुनाव जीतने के बाद आयोजित इस धन्यवाद सभा में हुई लोकतंत्र को शर्मसार करने वाली बयानबाजी

शामली. जिले में राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) की ओर से कैराना उपचुनाव में जीत हासिल करने पर धन्यवाद सभा का आयोजन किया गया। सभा में शिरकत करने पहुंचे आरएलडी उपाध्यक्ष जयन्त चौधरी समेत सपा, बसपा और कांग्रेस पार्टी के नेता मौजूद रहे। इस दौरान पर सभा को सम्बोधित करते हुए नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के खिलाफ जमकर बेतुकी बयानबाजी की। धन्यवाद सभा का आयोजन सदर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड स्थित जेजे फार्म हाउस पर किया गया था। इस दौरान राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के उपाध्यक्ष जयन्त चौधरी को सुनने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

अवैध संबंधों के आरोप में महिला और युवक की पेड़ से बांधकर जानवरों की तरह पिटाई, देखें वीडियो

सभा को संबोधित करते हुए सपा के कैराना विधायक और आरएलडी की कैराना से सांसद तबस्सुम हसन के पुत्र नाहिद हसन ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से कर डाली। इसके बाद उन्होंने कहा कि उपचुनाव में जाट समाज के लोगों से दंगों के फैसले कराने को लेकर जो वादा किया गया था। इस मामले में जल्द ही फैसले कराए जाएंगे। नाहिद ने कहा कि जाट और मुसलमान के बीच में जो खाई बनी हुई है, उसे भरने का काम भी हम जल्द ही करेंगे।

मुन्ना बजरंगी मर्डरः पोस्टमर्टम में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, जानकर रह जाएंगे हैरान

वहीं, दूसरी ओर सभा को संबोधित करते हुए आरएलडी महासचिव त्रिलोक चंद त्यागी ने भाजपा को जहरीला सांप बता डाला। उन्होंने कहा कि जिस तरह साँप मिलने पर लोग उसे मरते हैं और नाग पंचमी पर सांपों को दूध पिलाते हैं, उसी तरह 2019 के चुनाव में नागपंचमी नहीं मनानी है, बल्कि उनका फन पीटने का काम शामली की जनता को करना है।

बागपत जेल में मुन्ना जबरंगी की हत्या के बाद इस जेल में हुआ कुछ ऐसा कि कैदियों में मचा हड़कंप

इसके साथ ही धन्यवाद सभा को सम्बोधित करने पहुंचे आरएलडी उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा की देश की सरकार लोगों को स्वास्थ्य सुविधा देने के नाम पर जो आयुष्मान योजना लाई है, उससे आम आदमी और गरीबों से ज्यादा बड़े-बड़े निजी हॉस्पिटल संचालकों को मुनाफा हुआ है। कानून व्यवस्था को लेकर भी जयंत चौधरी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि प्रतिदिन 8 मामले प्रदेश में रेप के दर्ज होते हैं । वहीं, 30 मामले अपहरण के दर्ज होते हैं और 100 से ज्यादा मामले प्रतिदिन महिलाओं संबंधी अपराध के दर्ज हो रहे हैं। गौरतलब है कि जयंत द्वारा उपचुनाव के चुनाव प्रचार के दौरान भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर दिए गए विवादित बयान अहंकार की उंगली तोड़ने वाली बात को दोहराते हुए कहा कि यहां की जनता ने चुनाव में अहंकार की उंगली को तोड़ने का काम किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो