scriptMuzaffarnagar: पुलिस को चकमा देकर हिंसा में मारे गए युवक के घर पहुंचे जयंत चौधरी | RLD Upadhyaksh Jayant Chaudhary Reach Muzaffarnagar | Patrika News

Muzaffarnagar: पुलिस को चकमा देकर हिंसा में मारे गए युवक के घर पहुंचे जयंत चौधरी

locationमुजफ्फरनगरPublished: Dec 26, 2019 01:21:13 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

मुजफ्फरनगर में खालापार क्षेत्र में पहुंचे जयंत चौधरी
कई घरों में पहुंचकर जाना हाल-चाल
बुधवार को पुलिस ने खतौली में रोक दिया था

jayant_chaudahry.jpg
मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) गुरुवार को पुलिस को चकमा देकर मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) पहुंच गए। वह मुजफ्फरनगर में थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के खालापार स्थित हिंसा में मारे गए यवक नूरा के घर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी। जयंत चौधरी ने खालापार स्थित कई घरों में पहुंचकर लोगों से हाल-चाल जाना।
यह भी पढ़ें

Video: Deoband में CAA और NRC के समर्थन में सड़क पर उतरे साधु-संत

परिजनों को सांत्‍वना देने पहुंचे

बता दें कि जयंत चौधरी को बुधवार को खतौली में प्रशासन ने रोक दिया था। वह नागरिक संशोधन कानून के विरोध में हुई हिंसा में मारे गए युवक के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे थे। जयंत चौधरी को खतौली में रोके जाने के बाद वहां जमकर हंगामा हुआ था। इसके बाद रालोद कार्यकर्ताओं ने खतौली में NH-58 पर जाम लगा दिया था। काफी घंटों की मशक्कत के बाद जयंत चौधरी को वापस दिल्ली लौटना पड़ा था। बुधवार को वह प्रशासन को आने की चेतावनी देकर वापस गए थे।
यह भी पढ़ें

Meerut में हिंसा भड़काने के आरोप में प्रदेश अध्‍यक्ष और उसका ड्राइवर गिरफ्तार, सिमी की भी भूमिका आ रही सामने

jayant.jpg
दो लोगों के साथ पहुंचे

गुरुवार को सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए जयंत चौधरी खालापार पहुंच गए। वह दूसरे रास्‍ते से दो लोगों के साथ हिंसा में मारे गए युवक नूरा के घर पहुंचे। इस दौरान पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। इसके अलावा वह उन घरों में भी गए, जिन्‍होंने पुलिस पर तोड़फोड़ का आरोप लगाया है। इसके बाद वह मेरठ में प्रेसवार्ता करके दिल्‍ली चले गए। जयंत चौधरी ने घरों में टूटे हुए सामान की कई फोटो वायरल की हैं। उन्‍होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। रालोद उपाध्‍यक्ष ने पीड़ितों को उचित मुआवजा और मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो