scriptभूख लगने की बात कहकर घर में घुसे दर्जनभर बदमाश, हथियारों की नोक पर परिवार को बंधक बनाकर डाली लाखों की डकैती | robbery worth lakhs by taking farmer family hostage at gunpoint | Patrika News

भूख लगने की बात कहकर घर में घुसे दर्जनभर बदमाश, हथियारों की नोक पर परिवार को बंधक बनाकर डाली लाखों की डकैती

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 22, 2022 11:46:33 am

Submitted by:

lokesh verma

Robbery in muzaffarnagar : मुजफ्फरनगर में एक बार फिर दर्जनभर बदमाशों ने हथियार की नोक पर किसान के परिवार को बंधक बनाकर लाखों की डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। भूख लगने की बात कहकर घर में घुसे थे बदमाश। पुलिस मामले की जांच में जुटी।

robbery-worth-lakhs-by-taking-farmer-family-hostage-at-gunpoint.jpg
Robbery in muzaffarnagar : यूपी में लगातार हो रहे एनकाउंटर के बावजूद मुजफ्फरनगर में एक बार फिर बदमाशों ने पुलिस को बड़ी चुनौती दी है। दर्जनभर बदमाशों ने शनिवार देर रात एक घर में घुसकर एक किसान परिवार को हथियारों की नोक पर बंधक बनाकर लाखों की डकैती की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद परिजनों ने खुद को किसी तरह बंधन मुक्त किया और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी फोर्स के साथ घटना वाले घर पहुंचे और जांच शुरू की। जांच के लिए मौके पर डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट स्पेशल टीम को भी बुलाया गया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा है। बता दें कि बदमाश भूख लगने की बात कहकर घर में घुसे थे।
मुजफ्फरनगर में विधानसभा चुनाव के बाद से लगातार अपराध की बाढ़ सी आ गई है। हर थाना क्षेत्र में आए दिन कोई न कोई बड़ी वारदात हो रही है। ताजा मामला थाना चरथावल क्षेत्र का है। जहां गांव रामपुर में देर रात करीब एक दर्जन हथियारबंद बदमाश किसान फरजंद के घर में घुस गए। जहां हथियारबंद बदमाश ने फरजंद की पत्नी तहमूरन को हथियार की नोक पर लेते हुए भूख लगने की बात कहकर खाना बनाने के लिए कहा। जैसे ही महिला ने खाना बनाने लगी तो तलवार, मस्कट बंदूक, तमंचे और राइफल से लैस दर्जनभर से ज्यादा बदमाश उसके घर में घुस गए। जहां बदमाशों ने हथियार के दम पर फरजंद के पुत्र परवेज और उसकी पत्नी को भी हथियारों की नोक पर ले लिया। इसके बाद उसके भाई और भाई की पत्नी फिर उसके पिता और मां समेत पूरे परिवार के लोगों के हाथ-पैर बांध दिए।
यह भी पढ़ें- एनआईए डिप्टी एसपी तंजील की हत्या के आरोपी मुनीर को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

बेटी और बहुओं के जेवरात ले गए बदमाश

बदमाश घर में रखे लाखों के जेवरात और अन्य कीमती सामान लूट लिया। पीड़ित महिला तहमूरन के अनुसार, कुछ दिन पहले उसकी बेटी की शादी हुई थी। उनके घर के जेवरात और बेटी के ससुराल के जेवरात भी बदमाशों ने लूट लिए। इतना ही नहीं उनकी दोनों बहुओं की ज्वेलरी जिसकी कीमत करीब 15 लाख रुपए थी वह ले गए। बदमाशों के जानें के बाद रात में ही किसी तरह परिवार ने बंधन मुक्त होकर जानकारी ग्रामीणों को दी। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही थाना चरथावल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
यह भी पढ़ें- सिद्धार्थनगर हाईवे पर बोलेरो ने ट्रेलर में मारी टक्कर, आठ बरातियों की मौत

एसपी सिटी मामले की जांच में जुटे

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय भी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। परिजनों के अनुसार हथियारबंद बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद बाइकों पर सवार होकर फरार हो गए। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो