मुजफ्फरनगर: नए भवन में शिफ्ट हुआ एआरटीओ दफ्तर

खबर की खास बातें:—

1. लंबे समय से किराये की बिल्डिंग में चल रहा था एआरटीओ कार्यालय
2. पिछले चार साल से चल रहा था बिल्ड़िग का निर्माण

 

मुजफ्फरनगर. लंबे इंतजार के बाद 6 करोड़ 77 लांख रुपये की लागत से बना सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी मुजफ्फरनगर का आलीशान कार्यालय तैयार हो गया है। केंद्रीय पशुपालन डेयरी एवं मत्स्य विभाग राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान व भाजपा के पश्चिम उत्तर प्रदेश प्रभारी विधान परिषद सदस्य विजय बहादुर पाठक ने परिवहन कार्यालय का उद्घाटन किया।

यह भी पढ़ें: लंच बॉक्स से मिले क्लू से पत्नी ने रची पति की हत्या की साजिश, बाल-बाल बची जान

सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी का कार्यालय अब तक मेरठ रोड स्थित नुमाइश ग्राउंड के सामने एक किराए के भवन में चल रहा था। जिसमें विभाग के अधिकारियों को तमाम तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता था। अधिकारियों की समस्याओं को देखते हुए nh-58 पर भोपा रोड फ्लाईओवर के पास मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण द्वारा विकसित किए गए ट्रांसपोर्ट नगर में सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी के नए भवन का भूमि पूजन 14 अक्टूबर 2015 को किया गया था। तभी से निर्माण कार्य चल रहा था। नए भवन का निर्माण 4 साल के इंतजार के बाद पूरा हो पाया।

यह भी पढ़ेंं: Big Breaking- डॉक्‍टरों ने सर्जरी के बाद जोड़ा BJP प्रदेश अध्‍यक्ष Swatantra Dev Singh का यह अंग

इसका उद्घाटन परिवहन राज्य मंत्री व प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को करना था। स्वतंत्र देव सिंह को चोट लगने की वजह से केंद्रीय पशुपालन डेयरी एवं मत्स्य विकास राज्य मंत्री संजीव बालियान ने नए भवन का लोकार्पण किया। इस दौरान संजीव बालियान ने परिवहन विभाग के अधिकारियों को नसीहत देते हुए कहा कि वाहन स्वामियों को सबसे ज्यादा डर एआरटीओ विभाग के अधिकारियों का रहता है। विभागीय अधिकारी कार्यप्रणाली में सुधार लाकर कार्रवाई करें।

यह भी पढ़ें: ये किशोरी 14 साल बाद बांधेगी भाई को राखी, जानिये पूरा मामला

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned