मुजफ्फरनगर में दंगों की बरसी पर युवती से छेड़छाड़ के बाद हुआ बवाल, कई घायल

युवती से छेड़छाड़ के बाद दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष

By: sharad asthana

Published: 08 Sep 2017, 03:35 PM IST

मुजफ्फरनगर। जिले में 2013 में हुए सांप्रदायिक दंगों की चौथी बरसी के मौके पर एक बार फिर युवती से छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया। इसमें दोनों पक्षो में धारदार हथियार और लाठी डंडे चले, जिससे एक पक्ष के दर्जनों लोग घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए खतौली सीएचसी में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले को शांत किया। मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।

रतनपुरी क्षेत्र के गांव भूत खेड़ी का मामला
मामला थाना रतनपुरी क्षेत्र के गांव भूत खेड़ी का है। वहां गुरुवार को एक पक्ष के लोगों ने बुधवार को रविदास जयंती के मौके पर गांव में बड़ी धूमधाम के साथ शोभयात्रा निकाली थी। इसके बाद एक परिवार की लड़की के साथ गांव के ही कुछ दबंगों ने छेड़छाड़ कर दी। गांव में घटना का विरोध करने पर दबंगों ने पीड़ित पक्ष के साथ मारपीट कर दी। इसकी सूचना पीड़ितों ने थाना रतनपुरी को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।हालांकि, पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों को कुछ ही देर बाद छोड़ दिया और रविदास आश्रम मंदिर के महंत ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कर दिया।

गुरुवार को फिर की युवती से छेड़छाड़

इसके बाद गुरुवार को दिन निकलते ही फिर एक युवती से छेड़छाड़ हो गई, जिसके बाद बवाल हो गया। आरोप है कि दबंगों ने एक पक्ष के लोगों के साथ मारपीट कर दी। इस पर फिर से दोनों पक्षो में धारदार हथियार, पथराव और लाठी-डंडे चले, जिसमें एक दर्जन से भी ज्यादा लोग घायल हुए। घटना की सूचना पर आसपास की सभी थानों की पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है। आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर में 7 सितम्बर 2013 को छेड़छाड़ की घटना को लेकर ही सांप्रदायिक दंगे हुए थे, जिसमें 60 से भी ज्यादा लोग अपनी जान गंवा बैठे थे।

पुलिस दे रही दबिश

मामले में एसपी देहात अजय सहदेव का कहना है क‍ि लड़की के साथ छेड़खानी के बाद महंत ने सुलह मशविरा कराया था। गुरुवार सुबह फिर छेड़खानी के बाद मारपीट हो गई। इसमें कई लोगों को चोटें आई हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Show More
sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned