scriptकोहरे का कहरः बड़े हादसे में मौत के बाद गुस्साए लोगों ने पुलिस के सामने मचाया तांडव, पथराव, देखें लाइव वीडियो- | Ruckus on road after accident live video | Patrika News

कोहरे का कहरः बड़े हादसे में मौत के बाद गुस्साए लोगों ने पुलिस के सामने मचाया तांडव, पथराव, देखें लाइव वीडियो-

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 04, 2019 02:02:01 pm

Submitted by:

lokesh verma

मुजफ्फरनगर के थाना भोपा क्षेत्र का मामला

muzaffarnagar

कोहरे का कहरः बड़े हादसे में मौत के बाद गुस्साए लोगों ने पुलिस के सामने मचाया तांडव, पथराव, देखें लाइव वीडियो-

मुजफ्फरनगर. सोमवार को दिन निकलते ही एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसके दो अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया और मृतक के शव को पुलिस उठाने लगी तो ग्रामीणों ने विरोध कर दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने रोड पर जाम लगा दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। इसी बीच कुछ युवकों ने ट्रक में भी जमकर तोड़फोड़ शुरू कर दी। हालांकि ग्रामीणों के समझाने के बाद तोड़फोड़ करने वाले युवक बड़ी मुश्किल से मान गए।
यह भी पढ़ें

पति के देश से बाहर जाते ही जेठ ने अकेले में किया गंदा काम, फिर पति ने भी पत्नी को ही दी ये खौफनाक सजा

दरअसल, मामला थाना भोपा क्षेत्र का है। जहां गांव मोरना निवासी तीन युवक बाइक पर सवार होकर मजदूरी के लिए जा रहे थे। जैसे ही युवक क्षेत्र के गांव यूसुफपुर के निकट पहुंचे तो कोहरे की वजह से सड़क पर बना स्पीड ब्रेकर इन्हें नहीं दिखा और अनियंत्रित हो गए। इसी बीच पीछे से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने इन्हें स्पीड ब्रेकर पर ही पीछे से टक्कर मार दी, जिससे सड़क पर टकराने की वजह से नदीम पुत्र रईस की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार उसके 2 साथी अहसान पुत्र असलम व शाहबाज उर्फ बिट्टू गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया।
यह भी पढ़ें
इस बड़ी कांग्रेस नेत्री ने भाजपा सांसद संजीव बालियान आैर विधायक कपिल देव पर लगाए गंभीर आरोप

वहीं पुलिस ने जैसे ही मृतक के शव को उठाने का प्रयास किया तो भीड़ ने पुलिस को रोक दिया। कुछ ही देर में ककरौली मार्ग पर जाम लग गया और देखते ही देखते भीड़ ने ट्रक में भी तोड़फोड़ शुरू कर दी। इसके बाद मौके पर मौजूद क्षेत्र के जिम्मेदार लोगों ने गुस्साए लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। मामले की जानकारी मिलते ही सीओ भोपा राम मोहन शर्मा व एसडीएम जानसठ विजय कुमार भी मौके पर पहुंच गए। एसडीएम जानसठ में मृतक के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। उसके बाद ग्रामीणों ने शव को उठने दिया। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो