साध्वी प्राची ने कहा कंगाना रनाैत प्रकरण में हस्तक्षेप करे महिला आयोग

  • कंगना रनाैत प्रकरण में बाेली साध्वी प्राची
  • मुजफ्फरनगर में दिया बयान
  • सुशांत प्रकरण में भी बाेली साध्वी

 

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) रविवार को मुजफ्फरनगर पहुंची फायर ब्रांड हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची आर्य ने शिवसेना सांसद संजय राऊत के फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत पर की गई अभद्र टिप्पणी का विरोध करते हुए शिवसेना और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा साध्वी प्राची ने कहा कि ठाकरे परिवार की महिला को अपमानित करने की फितरत बन गई है।

यह भी पढ़ें: कब्रिस्तान में गुपचुप तरीके से तैयार हो रहा था मौत का सामा

महाराष्ट्र में मुंबई के अंदर अन्य लोगों को जलील करना भी इनकी फितरत बन गई है उन्होंने कहा कि मुझे इस बात का अफसोस है कि आखिर महिला आयोग कहां है ? कंगना रानौत को सरेआम धमकी दी जा रही है और उसे मुंबई में नहीं घुसने दिया जाएगा इस तरह की बात की जा रही है यही नहीं कंगना रानौत के लिए गंदी भाषा का प्रयोग किया जा रहा है। ऐसे में वहां की सरकार और नेता क्या कर रहे हैं?

यह भी पढ़ें: घर के सामने थी डिस्टीलरी, देखकर कार में ही बनाली चलती फिरती शराब फैक्ट्री

यह भी कहा कि, सुशांत की मौत में कहीं ना कहीं इन लोगों का हाथ है इसलिए यह लोग भयभीत हैं और कंगना रानौत पर इस तरह की भद्दी टिप्पणी कर रहे हैं। बोली कि मुझे तो अफसोस है आखिर महिला आयोग क्यों चुप्पी साधे हुए हैं उन्होंने कहा कि महिलाओं का अपमान करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। यह बड़े नेता कांग्रेस की सह पर महिलाओं का अपमान कर रहे हैं। इनकी जेल के अंदर जगह होनी चाहिए जो महिलाओं का अपमान कर रहे हैं। यह लोकतांत्रिक देश है और लोकतांत्रिक देश में इस तरह की बात करना यह उचित नहीं है। यह महाराष्ट्र मुंबई किसी के बाप की जागीर नहीं है इसलिए ऐसे लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए उन्होंने कंगना रानाउत को महिला आयोग का दरवाजा खटखटाने की सलाह दी

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned