'जिस दिन राम जी कहेंगे उस दिन बन जाएगा राम मंदिर'

गुरुवार को जिला सहकारी बैंक का वार्षिक सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर उत्तर प्रदेश के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा पहुंचे।

By: Rahul Chauhan

Published: 10 Jan 2019, 07:44 PM IST

मुजफ्फरनगर। जनपद में गुरुवार को जिला सहकारी बैंक का वार्षिक सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर उत्तर प्रदेश के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा पहुंचे। यहां उन्होंने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस सम्मेलन के बाद सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने जनपद के अधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने, उसके प्रचार-प्रसार करने की भी जिम्मेदारी दी।

यह भी पढ़ें : आवारा पशुओं को लेकर सीएम योगी के आदेश पर भी नहीं हुआ अमल, आखिरी तारीख तक नहीं हुआ कोई इंतजाम

वहीं मीडिया से वार्ता करते हुए सहकारिता मंत्री ने बताया कि यह वार्षिक बैठक है। हमारे एक्ट में यह व्यवस्था है कि नवंबर में चाहे वह प्रथम इकाई हो, चाहे शीर्ष इकाई हो, सबकी सामान्य वार्षिक बैठक होनी चाहिए। उसी वार्षिक बैठक में मैं उपस्थित हूं।

यह भी पढ़ें : गठबंधन के सवाल पर राजा भर्इया के भार्इ ने किया चौंकाने वाला एेलान

वहीं गठबंधन के सवाल पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मैं गठबंधन के आधार पर नहीं लड़ता, मेरी लड़ाई विकास पर है। मेरी लड़ाई बूथ पर खड़े कार्यकर्ता तक है। बूथ पर खड़ा हुआ कार्यकर्ता हमारा तैयार है। विकास की गंगा बहाने का काम हमारे आदरणीय नरेंद्र मोदी और आदरणीय योगी जी कर रहे हैं, यही हमारा आधार है। राम मंदिर के सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जिस दिन राम जी कहेंगे उस दिन राम मंदिर बन जाएगा। सारी भूमिका राम मंदिर की तैयार है।

कार्यक्रम में सहकारिता मंत्री के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान, नगर विधायक कपिल देव अग्रवाल, बुढाना से विधायक उमेश मलिक, जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन सतपाल पाल आदि मौजूद रहे।

Ram Mandir
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned