scriptशामली: बदमाशों ने अस्‍पताल में घुसकर कंपाउंडर पर ताना तमंचा | shamli masked criminlas attack on lady doctor hospital | Patrika News

शामली: बदमाशों ने अस्‍पताल में घुसकर कंपाउंडर पर ताना तमंचा

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 28, 2017 11:26:22 am

Submitted by:

sharad asthana

सदर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड पर है अस्‍पताल, डॉक्‍टर की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी को देखकर भागे

shamli news

shamli news

शामली। शहर में एक बार फिर बदमाशों का तांडव देखने को मिला है। मामला उस वक्त का है, जब दो नाकाबपोश बदमाश तमंचा लहराते हुए महिला डॉक्टर के अस्पताल में जा पहुंचे। बदमाशों ने डॉक्टर के केबिन में घुसते हुए कंपाउंडर को तमंचा दिखाकर डराने का प्रयास किया तो डॉक्टर की सिक्योरिटी में मौजूद पुलिसकर्मी ने उनको पकड़ने की कोशिश की। पुलिसकर्मी बदमाशों को पकड़ पाता, इससे पहले ही बदमाश वहां से भाग खड़े हुए। बदमाशों की ये पूरी करतूत अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
तमंचा लहराते हुए घुसे बदमाश

घटना शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड की है, जहां गुरुवार शाम को करीब 7 बजे दो नाकाबपोश बदमाश एक महिला हॉस्पिटल में तमंचा लहराते हुए घुस गए। बदमाश बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे। पहले तो बदमाशों ने हॉस्पिटल के आसपास किसी भी खतरे को भांपने की कोशिश की, लेकिन जब उन्हें अपना रास्ता क्लियर दिखाई दिया तो वे हॉस्पिटल में घुस गए। जैसे ही बदमाश महिला डॉक्टर रुचिका गोयल के केबिन में घुसने लगे तो वहां मौजूद कंपाउंडर ने रोकने का प्रयास किया। इस पर बदमाशों ने उसे तमंचा दिखाते हुए डरा दिया। उसी समय डॉक्टर की सुरक्षा में मौजूद पुलिसकर्मी बदमाशों की ओर उन्हें दबोचने के लिए भागा तो वे वहां से भाग खड़े हुए। बदमाशों की ये पूरी करतूत वहां मौजूद सीसीटीवी में कैद हो गई।
हत्‍या के इरादे से घुसने की आशंका

बदमाश जिस तरह हाथों में तमंचा लहरा रहे थे, उससे जाहिर था कि बदमाश डॉक्टर की हत्या करने के इरादे से केबिन में घुसने का प्रयास कर रहे थे। हालांकि, समय रहते सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने बदमाशों को दौड़ा दिया। बदमाश आननफानन में अपनी गाजियाबाद नंबर की बाइक भी छोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मंच गया। सूचना मिलते ही एसपी शामली सहित पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। एसपी अजयपाल शर्मा का कहना है क‍ि पुलिस ने बदमाशों की बाइक को अपने कब्जे में लिया और सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आपको बता दे क‍ि पहले भी डॉक्टर रुचिका के हॉस्पिटल में बदमाश घुसने का प्रयास कर चुके हैं। डॉक्टर रुचिका के पति का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो