scriptतीन मुठभेड़ से थर्राया शामली, पुलिस ने 6 बदमाशों के छुड़ाए छक्के | Shamli police arrested 6 criminals after encounter | Patrika News

तीन मुठभेड़ से थर्राया शामली, पुलिस ने 6 बदमाशों के छुड़ाए छक्के

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 31, 2018 09:01:46 pm

Submitted by:

Iftekhar

एनकाउंटर में प्रदेश में नबर वन का खिताब पाने वाली शामली पुलिस जिले में नए साल में भी बदमाशों से ले रही है लोहा
 
 
 
 

encounter

शामली. एनकाउंटर में प्रदेश में नबर वन का खिताब पाने वाली शामली पुलिस जिले में नए साल में भी बदमाशों से लोहा ले रही है। अभी 18 घंटों की ही बात की जाए तो पांच बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए। पुलिस इन पांचों समेत कुल छह बदमाशों को गिरफ्तार करने में कामयाब रही। दरअसल, एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा के नेतृत्व में जिले की पुलिस बदमाशों से लगातार लोहा ले रही है। मंगलवार की रात नौ बजे की बात है, जब चौसाना के भोगीमाजरा से श्यामली-श्यामला जाने वाले मार्ग पर पुलिस बदमाशों से जा भिड़ी। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई। जिसमें दो बदमाश संजू पुत्र महीपाल और भूरा को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक सिपाही सुशील कुमार भी घायल हो गए।

यह भी पढ़ेंः BSF जवान का दर्दः हम दुशमनों से देश की करते हैं सुरक्षा, हमारा परिवार अपने ही देश में है असुरक्षित

अभी इस घटना को पांच घंटे भी नहीं हुए थे कि रात करीब दो बजे सहारनपुर मार्ग पर गोहरनी मोड़ के पास पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाश के पैरों में गोली मारकर उन्हें घायल कर दिया। इस दौरान पुलिस ने कुल तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इसके करीब 14 घंटे बाद एक बार फिर झिंझाना थाना क्षेत्र में पुलिस बिडौली मार्ग पर कमालपुर के नजदीक मुठभेड़ में एक बदमाश को घायल कर गिरफ्तार करने में कामयाब रही। हालांकि, इस दौरान एक बदमाश फरार हो गया।

यह भी पढ़ेंः नमाज पढ़ाने वाली महिला को इस्लामिक विद्वान ने बताया गैर-मुस्लिम

 


ऐसे हुई तीसरी मुठभेड़
झिंझाना क्षेत्र के गांव अहमदगढ़ के पास पुलिस को सूचना मिली थी कि बाइक सवार दो युवक किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए क्षेत्र में घूम रहे हैं। पुलिस ने जब दोनों युवकों को रोकना चाहा तो युवकों ने पुलिस पार्टी के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए आरोपी बदमाश को गिरफ्तार किया। लेकिन पुलिस ने जब बदमाश को गिरफ्तार किया तब तक बदमाश के पैर में गोली लग चुकी थी। हालांकि मौके का फायदा उठा कर बदमाश का 1 साथी फरार होने में भी सफल रहा। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस गिरफ्त में आया घायल बदमाश रामपाल बावरिया है जो बावरिया गिरोह का सक्रिय सदस्य हैं। जिसके ऊपर 2 दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने घायल बदमाश को हायर सेंटर में भर्ती कराया, जहां पर उसका उपचार चल रहा है। आपको बता दें कि इस शामली में पिछले 16 घंटों में पुलिस और बदमाशों के बीच यह तीसरी मुठभेड़ है। इन तीनों मुठभेड़ में पुलिस ने 6 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से 5 बदमाश गोली लगने से घायल भी हुए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो