हरियाणा पुलिस से मिली सूचना, ट्रक में भरकर जा रहा ‘ये’, पहुंची यूपी पुलिस तो देखकर रह गई हैरान

हरियाणा पुलिस से मिली सूचना, ट्रक में भरकर जा रहा ‘ये’, पहुंची यूपी पुलिस तो देखकर रह गई हैरान

Rahul Chauhan | Publish: Oct, 13 2018 05:37:25 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 05:37:26 PM (IST) Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही लाखों रुपए की शराब पकड़ी है।

शामली। पुलिस ने चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही लाखों रुपए की शराब पकड़ी है। पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई शराब हरियाणा से तस्करी कर अरुणाचल प्रदेश ले जाई जा रही थी।

यह भी पढ़ें : पुलिस प्रशासन की नाक की नीचे शहर की सांस में जहर घोल रहा ये काला कारोबार

मामला जनपद शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के बिडोली चेक पोस्ट का है, जहां पुलिस रात्रि में वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि हरियाणा से भारी मात्रा में तस्करी कर एक शराब से भरा ट्रक यूपी में एंट्री करने वाला है। जैसे ही ट्रक ने यूपी की सिमा में एंट्री की तो चेकिंग के दौरान पुलिस ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया। लेकिन चालक ने उसकी गति और बढ़ा दी।

यह भी पढ़ें : साइकिल से स्कूल आ रहा था छात्र, बस ने रौंद दिया तो छात्रों ने लगा दिया जाम, प्रधानाचार्य के अनुरोध पर वापस लौटे

जिसके बाद पुलिस टीम ने ट्रक का पीछा कर उसे पकड़ा और चालक व परिचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ करने पर पता चला कि ट्रक में करीब 700 पेटी अवैध शराब है। जो हरियाणा से तस्करी कर लाई गई। पकड़ी गई शराब यूपी के रास्ते अरुणाचल प्रदेश में ले जाई जानी थी, लेकिन पुलिस ने पकड़ी ली गई। पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 25 लाख रुपए बताई जा रही है। एसपी शामली दिनेश कुमार पी ने बताया कि झिंझाना पुलिस ने 700 पेटी अवैध शराब के साथ दो साथी तस्कर को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया हैं।

Ad Block is Banned