अफगानिस्तान से पृथ्वीराज चौहान की अस्थियां लाने वाले ने कहा- उद्योगपतियों को लाभ पहुंचा रही केंद्र सरकार

Highlights:

-शेर सिंह राणा भुवापुर गांव में आयोजित कार्यक्र में हिस्सा लेने पहुंचे

-यहां उन्होंने जमकर केंद्र सरकार और भाजपा पर निशाना साधा

By: Rahul Chauhan

Published: 16 Jan 2021, 03:39 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर। थाना ककरौली क्षेत्र के गांव भुवापुर में आयोजित पार्टी के एक कार्यक्रम में पहुंचे राष्टृवादी जनलोक पार्टी के राष्टृीय संयोजक शेर सिंह राणा ने कृषि बिल को लेकर बड़ा बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने उद्योगपतियो को लाभ पहुंचाने के लिए किसानों पर काले कानून जबरदस्ती थोप दिये हैं। देश के अन्नदाता न्याय के लिए प्रतिदिन दिल्ली सीमा पर अपने प्राणों की आहुति दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: केरल से गिरफ्तार पीएफआई का 5वां सदस्य नहीं हो सका कोर्ट में पेश

उन्होंने कहा कि फसलों की एमएसपी के साथ साथ एमआरपी भी तय होनी चाहिए। क्योंकि देश मे हर जरूरत के सामान पर एमआरपी लिखा होता है। देश का दुर्भाग्य है कि किसान की फसलों की एमआरपी नहीं होती। अगर फसल की एमआरपी होगी तो इसमें किसान को भी फायदा होगा और आम लोगों को भी एमआरपी से अधिक मूल्य पर कोई वस्तु नहीं खरीदनी पड़ेगी। इस कानून के तहत सरकार ने जमाखोरों को सहुलियत दी है। हमारी पार्टी एक वर्ष से गांव-गांव जाकर देश, समाज , राजनैतिक और सामाजिक रूप से युवाओं को धर्म के प्रति जागरूक करने का काम रही है, ताकि देश के विकास में हम सभी का भरपुर योगदान बना रहै।

यह भी देखें: कोविड-19 वैक्सीन का कल होगा पहला टीकाकरण

राणा ने कहा कि भाजपा सरकार ने एमएसपी पर तीन काले कानून लाकर व्यापारियो को स्टोरेज करने की छुट देने का प्रावधान देकर काला बाजारी बड़े स्तर की जायेगी। जिसका सीधा लाभ उच्च उद्योगपतियों को मिलेगा ओर जनता को इस कानून के भयंकर परिणाम भुगतने होगें। देश भक्त आदमी इसका विरोध करना चाहीए। उन्होंने कहा कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान देश के गौरव थे। अफगानिस्तान में उनका बहुत अपमान किया जा रहा था। मेरा सौभाग्य है कि उनकी मिटटी को लेकर आया और गंगाजी में प्रवाहित करने का मौका आप सभी को मिला।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned